31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बहन के मुंह में कपड़ा ठूंस कर पीटता था जीजा

भागलपुर: इशाकचक थानाक्षेत्र के भीखनपुर गुमटी नंबर दो स्थित अपार्टमेंट में विवाहिता नेहा कुमारी (24) रविवार की शाम मृत पायी गयी. नेहा की मौत के बाद घटनास्थल पर पहुंचे मृतका के रिश्तेदार व परिजनों के आरोपों ने मौत को हत्या की ओर इशारा कर दिया. बुआ शेखा व फूफा रमेश कुमार व मामा अजय कुमार […]

भागलपुर: इशाकचक थानाक्षेत्र के भीखनपुर गुमटी नंबर दो स्थित अपार्टमेंट में विवाहिता नेहा कुमारी (24) रविवार की शाम मृत पायी गयी. नेहा की मौत के बाद घटनास्थल पर पहुंचे मृतका के रिश्तेदार व परिजनों के आरोपों ने मौत को हत्या की ओर इशारा कर दिया. बुआ शेखा व फूफा रमेश कुमार व मामा अजय कुमार के आरोपों की माने तो नेहा का पति दिनेश, मनोज व उसकी पत्नी जूली का व्यवहार उन लोगों के प्रति इस कदर खराब रहता था कि वह लोग जल्दी नेहा से मिलने से संकोच करते थे.

भाई पीयूष ने बोला कि उसका जीजा अक्सर उसकी दीदी के मुंह में कपड़ा ठूंस कर मारता था. पिता कैलाश ने बताया कि उसके दामाद का उसके भाभी की बहन से अवैध संबंध था. इसलिए वह बेटी को अक्सर मारा करता था. इसी संबंध के चलते उसने नेहा की हत्या कर दी.

20 मई 2015 को हुई थी अरेंज मैरेज. बांका की ककवारा निवासी नेहा कुमारी की शादी 20 मई 2015 को कहलगांव क्षेत्र के गंगा नगर गली नंबर पांच के दिनेश प्रसाद आजाद से हुई थी. दिनेश शहर स्थित एलआइसी डिवीजन में चीफ आर्गेनाइजेशन पद पर तैनात है, जबकि नेहा टीएनबी कॉलेज में पीजी (इकोनॉमिक्स) फाइनल इयर की स्टूडेंट थी. बकौल दिनेश, वह आजकल पत्नी नेहा, एलआइसी बीओ टू में एचजीए पद पर तैनात बड़े भाई मनोज कुमार आजाद, भाभी जूली कुमारी व भतीजी एंजल के साथ भीखनपुर गुमटी नंबर दो स्थित संप्रति अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 101 में बतौर किरायेदार रह रहा था. दिनेश के मुताबिक, वह रविवार की सुबह साढ़े नौ बजे अपनी पत्नी नेहा की स्कूटी का पंक्चर बनवाने त्रिमूर्ति चौक पर गया था.

नेहा ने मछली लाने को बोला था, इसलिए उसने पंक्चर बनवाने के बाद मछली लिया और वहीं से पत्नी के मोबाइल पर कॉल किया, लेकिन काॅल रिसीव नहीं हुआ. इसके बाद 12:45 बजे रूम पर पहुंचा. दरवाजा खटखटाया, तो कोई जवाब नहीं मिला. थक-हार कर नीचे सिक्युरिटी गार्ड के पास आधे घंटे तक बैठ गया. इसके बाद सिक्युरिटी गार्ड ने भी दरवाजा खटखटाया फिर भी कोई रिस्पांस नहीं मिला. दिनेश के अनुसार उसने अपनी सास को फोन किया. सास के कहने पर मुंदीचक के नेहा का मौसेरा भाई मिथिलेश कुमार पहुंचा. मिथिलेश, फ्लैट के पड़ोसी मंटू बाबू व दिनेश ने मिलकर दरवाजा तोड़ा. बेडरूम में गया तो बेड से औंधे मुंह नेहा गिरी मिली. उसका मुंह, दोनों हाथ करंट के तेज झटके से झुलसा था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें