29 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सुमन हत्याकांड में दो व जुल्मी की हत्या में चार आरोपित

नाथनगर: बैरिया के जुल्मी मंडल और श्रीरामपुर के सुमन यादव हत्याकांड में कुल छह आरोपित बनाये गये हैं. सुमन के भाई किशोर यादव ने गांव के ही टेटे यादव और छंगुरी यादव को आरोपित बनाया है जबकि जुल्मी की पत्नी माधुरी ने चार को आरोपित बनाया है जिसमें नरेश मंडल, मीना देवी, अनिल मंडल और […]

नाथनगर: बैरिया के जुल्मी मंडल और श्रीरामपुर के सुमन यादव हत्याकांड में कुल छह आरोपित बनाये गये हैं. सुमन के भाई किशोर यादव ने गांव के ही टेटे यादव और छंगुरी यादव को आरोपित बनाया है जबकि जुल्मी की पत्नी माधुरी ने चार को आरोपित बनाया है जिसमें नरेश मंडल, मीना देवी, अनिल मंडल और घनश्याम मंडल शामिल हैं.बता दें कि शुक्रवार की रात श्रीरामपुर के सुमन मंडल को उसके घर में अपराधियों ने मूसल से कूच-कूच कर मार डाला था जबकि बैरिया में डांसर जुल्मी मंडल की गोली मार कर हत्या कर दी गयी थी.

घर में नाच-गान के नाम पर बुलाकर हत्या करने की आशंका. बैरिया के डांसर जुल्मी मंडल हत्याकांड में पुलिस के हाथ अबतक खाली हैं. पुलिस अब तक न तो घटना के कारणों का पता लगा पायी है और न ही आरोपित तक पहुंच पायी है. उधर घटना को लेकर स्थानीय लोगो में तरह तरह की चर्चा है. लोगों का कहना है कि जुल्मी की हत्या पूर्वनियोजित तरीके से की गयी. पहले उसे नाच-गान करने के नाम पर बुलाया गया. उसे महिला का सलवार पहनाकर गले मे माला डाली.

फिर उसे शराब पिलायी और हत्या कर खेत मे फेंक दिया. मृतक की पत्नी ने जुल्मी के शव से मिले सलवार को अपना बताने से इंकार कर दिया है. वहीं घटना में शामिल अपराधियों ने पुलिस को भी गुमराह करने का प्रयास किया है. मृतक के गले में गेंदा फूल की दो माला और जेब से कंडोम का मिलना पुलिस को गुमराह करने का हिस्सा हो सकता है है. कंडोम बरामद होने से तो पुलिस अनुमान लगा रही है कि उसका किसी के साथ अवैध संबंध होगा.

जुल्मी की मां ने पुलिस से कहा मैं अभी जिंदा हूं. जुल्मी की हत्या के बाद इलाके में उसके मां की 10 साल पहले पीट-पीटकर हत्या कर देने की अफवाह फैली थी. मगर उसकी मां सरीका देवी रविवार को नाथनगर थाना पहुंची और कहा कि वह अभी जिंदा है उसकी हत्या नहीं हुई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें