32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

अतिक्रमण करनेवालों के खिलाफ चलेगा अभियान

भागलपुर : सरकारी जमीन पर सालों से कब्जा करनेवालों की अब खैर नहीं है. सरकार उनसे सख्ती से निबटेगी. भागलपुर, बांका सहित सूबे के सभी जिलों में अतिक्रमण के खिलाफ नये साल में अभियान सख्ती से चलेगा. रविवार को टाउन हॉल में आयोजित भागलपुर महोत्सव में भाग लेने आये सूबे के राजस्व एवं भूमि सुधार […]

भागलपुर : सरकारी जमीन पर सालों से कब्जा करनेवालों की अब खैर नहीं है. सरकार उनसे सख्ती से निबटेगी. भागलपुर, बांका सहित सूबे के सभी जिलों में अतिक्रमण के खिलाफ नये साल में अभियान सख्ती से चलेगा. रविवार को टाउन हॉल में आयोजित भागलपुर महोत्सव में भाग लेने आये सूबे के राजस्व एवं भूमि सुधार मंत्री राम नारायण मंडल ने प्रभात खबर से बातचीत में कही.

उन्होंने कहा कि खाली हल्का कर्मचारी और अमीन के पदों पर बहाली प्रक्रिया जल्द शुरू की जायेगी. भागलपुर, बांका सहित सूबे के सभी जिले में बहाली प्रक्रिया जल्द शुरू की जायेगी. उन्होंने कहा कि इस साल इस प्रक्रिया को शुरू करने के लिए संचिका भेज दी गयी है. इसकी प्रक्रिया नये साल से शुरू की जायेगी. उन्होंने कहा कि पार्टी के कार्यकर्ता केंद्र और राज्य सरकार की कल्याणकारी याेजनाओं को हर लोगों तक पहुंचा रहे हैं. पार्टी के कार्यकर्ता एकजुट होकर पार्टी को आगे बढ़ा रहे हैं.

मंत्री का किया स्वागत
बिहार सरकार के भूमि एवं राजस्व मंत्री राम नारायण मंडल का महानगर भाजपा की ओर से परिसदन में बुके और माला पहनाकर स्वागत किया गया. मंत्री श्री मंडल ने वहां आये पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से मिले और हाल चाल पूछा. स्वागत करनेवालों में नगर अध्यक्ष अभय कुमार घोष सोनू, अनूप लाल साह, देव कुमार पांडे, देवब्रत घोष सहित पार्टी के कार्यकर्ता मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें