31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सीएम के आगमन को लेकर उधाडीह में चल रहा काम, मंजूषा आर्ट से सजेगा गांव

सुलतानगंज: विकास यात्रा के दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के उधाडीह गांव आने की संभावना के मद्देनजर सभी विभागों की ओर से गांव में युद्धस्तर पर काम कराया जा रहा है. प्रशासनिक पदाधिकारी लगातार गांवों का दौरा कर तैयारी का जायजा ले रहे हैं. रविवार को सीओ शशिकांत कुमार ने गांव में जमीन संबंधित मामलों का […]

सुलतानगंज: विकास यात्रा के दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के उधाडीह गांव आने की संभावना के मद्देनजर सभी विभागों की ओर से गांव में युद्धस्तर पर काम कराया जा रहा है. प्रशासनिक पदाधिकारी लगातार गांवों का दौरा कर तैयारी का जायजा ले रहे हैं. रविवार को सीओ शशिकांत कुमार ने गांव में जमीन संबंधित मामलों का निष्पादन किया. बिजली विभाग भी युद्धस्तर पर काम करा रहा है.

गांव की सड़क से अतिक्रमण हटाने का काम कराया गया. सीओ ने शौचालय निमार्ण के स्थल का भौतिक सत्यापन कर निमार्ण एजेंसी को हैंडओवर कर दिया है. मुख्यमंत्री के सभास्थल को चिह्नित करने का काम सोमवार को पूरा कर लिया जायेगा.

गांव में सरकारी व निजी भवनों की दीवारों पर मंजूषा पेंटिंग करायी जायेगी. बीडीओ ने बताया कि हर दीवार पर शराबबंदी, दहेज प्रथा, बाल विवाह के खिलाफ स्लोगन लिखा जायेगा़. इसके लिए मंजूषा कलाकारों से मदद ली जा रही है. सभी विभागों को मंजूषा पेंटिंग करने का निर्देश दिया गया है. बिजली-पानी की समस्या दूर कर दी गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें