34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

कहीं गांजा तस्करी तो कहीं अवैध संबंध में हत्या की बात

दहशत. नाथनगर में युवकों की हत्या, तरह-तरह की चर्चाएं नाथनगर : सुमन की हत्या से श्रीरामपुर दहल गया है. उसकी वीभत्स हत्या से लोग डरे-सहमे हैं. घटना के कारण का अबतक ठोस पता नहीं चल पाया है. मगर इलाके में तरह-तरह की चर्चाएं हैं. कुछ लोगों की मानें तो सुमन गांजा और कोरेक्स का धंधा […]

दहशत. नाथनगर में युवकों की हत्या, तरह-तरह की चर्चाएं

नाथनगर : सुमन की हत्या से श्रीरामपुर दहल गया है. उसकी वीभत्स हत्या से लोग डरे-सहमे हैं. घटना के कारण का अबतक ठोस पता नहीं चल पाया है. मगर इलाके में तरह-तरह की चर्चाएं हैं. कुछ लोगों की मानें तो सुमन गांजा और कोरेक्स का धंधा करता था. यह देख उसके एक पड़ोसी ने भी गांजा का धंधा शुरू कर दिया. व्यापार को लेकर दोनो के बीच प्रतिद्वंद्विता होने से दोनों में अनबन शुरू हो गयी. इसको लेकर हमेशा दोनों में विवाद होता रहता था. घटना को इससे भी जोड़ कर देखा जा रहा है.
दूसरी ओर चर्चा यह है कि एक साल पहले सुमन ने अपने गांव के ही एक पार्टनर के साथ मिल कर रसीदपुर में मुर्गी फार्म खोला था. पैसे के लेनदेन को लेकर दोनों में विवाद हुआ था. इस दौरान दोनों के बीच मारपीट भी हुई थी. हालांकि इसके बाद दोनों में सुलह भी हो गयी थी. सुमन की हत्या के पीछे गांजा का व्यपार है या फिर मुर्गी फार्म का विवाद या कुछ और यह तो जांच के बाद ही सामने आ पायेगा. फिलहाल पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी और सारे विंदुओं को खंगाला जा रहा है.
घटना के कारण का पता लगाया जा रहा है. जल्द ही सच्चाई सामने आ जायेगी. सुमन की हत्या में शामिल आरोपितों की पहचान की जा रही है. जबकि जुल्मी मंडल के हत्या में शामिल आरोपितों पर केस दर्ज कर उसे पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है.
जनीफ उद्दीन, इंस्पेक्टर नाथनगर
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें