36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पुलिस-पब्लिक फ्रेंडशिप फुटबाॅल मैच में प्यार-सद्भाव की जीत

भागलपुर : इशाकचक थानाक्षेत्र के बरहपुरा स्थित ईदगाह मैदान में शनिवार को पुलिस-पब्लिक फ्रेंडली फुटबाॅल मैच में जीत के प्रति जुनून, आगे निकलने की होड़ रही, लेकिन अंतिम में जीत प्यार व सद्भाव की हुई. इस मैच में कोई भी टीम अंतिम तक कोई गोल नहीं कर सकी. हर वक्त रही टक्कर की गेम, टॉस […]

भागलपुर : इशाकचक थानाक्षेत्र के बरहपुरा स्थित ईदगाह मैदान में शनिवार को पुलिस-पब्लिक फ्रेंडली फुटबाॅल मैच में जीत के प्रति जुनून, आगे निकलने की होड़ रही, लेकिन अंतिम में जीत प्यार व सद्भाव की हुई. इस मैच में कोई भी टीम अंतिम तक कोई गोल नहीं कर सकी.

हर वक्त रही टक्कर की गेम, टॉस में सिक्का हो गया खड़ा. ईदगाह मैदान में पहली बार पुलिस व पब्लिक का भिड़ंत हुआ, लेकिन भय-तनाव वहां पर मौजूद किसी के चेहरे पर नहीं था.
मैच इलेवन स्टार व पुलिस के बीच हुआ. फुटबाॅल मैच के लिए निर्धारित 90 मिनट तक दोनों टीम एक दूसरे के खिलाफ एक भी गोल नहीं कर सकी. अंत में जीत का निर्णय टाइब्रेकर के जरिये परिणाम निकालने का निर्णय हुआ, लेकिन दोनाें ही टीम एक-दूसरे के खिलाफ एक-एक गोल ही कर सकी. फिर मैच का परिणाम टॉस के जरिये निकालने का प्रयास किया गया, लेकिन सिक्का उछला, लेकिन बालू वाले जमीन पर सिक्का चित-पट न गिरकर सीधे खड़ा हो गया. अंत में दोनों टीम को संयुक्त रूप से विजेता घोषित कर दिया गया. मैच के निर्णायक नसीम आलम, गुड्डू व सीमू रहे. इस अवसर पर इशाकचक थानाध्यक्ष राम इकबाल यादव, एसआइ घनश्याम तिवारी, राम विनोद सिंह समेत स्थानीय नागरिक मौजूद रहे.
खेल के जरिये पुलिस बांट रही जनता में प्यार : एसएसपी. फुटबाॅल प्रतियोगिता का उद्घाटन करते हुए एसएसपी मनोज कुमार ने कहा कि पहले बरहपुरा मोहल्ले में खेल के दौरान मारपीट होती है. ऐसा पहली बार हुआ कि खेल के दौरान जनता के बीच पुलिस प्यार बांट रही है. इस तरह के आयोजन आगे भी होंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें