27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

दुर्गापूजा को लेकर बढ़ी भीड़, नहीं मिल रहा कंफर्म टिकट

भागलपुर : दुर्गापूजा में घर लौटने वाले परदेसियों के लिए कंफर्म टिकट नहीं मिल रहा है. दिल्ली से आने वाली सभी ट्रेनों में वेटिंग चल रहा है. यही स्थिति दिल्ली, मुंबई, कोलकाता समेत अन्य जगहों से भागलपुर आने वाली ट्रेनों में बनी है. इन ट्रेनों में नहीं मिल रहा कंफर्म टिकट : विक्रमशिला एक्सप्रेस, आनंद […]

भागलपुर : दुर्गापूजा में घर लौटने वाले परदेसियों के लिए कंफर्म टिकट नहीं मिल रहा है. दिल्ली से आने वाली सभी ट्रेनों में वेटिंग चल रहा है. यही स्थिति दिल्ली, मुंबई, कोलकाता समेत अन्य जगहों से भागलपुर आने वाली ट्रेनों में बनी है.
इन ट्रेनों में नहीं मिल रहा कंफर्म टिकट : विक्रमशिला एक्सप्रेस, आनंद विहार मालदा एक्सप्रेस, न्यू दिल्ली मालदा टाउन एक्सप्रेस, दिल्ली-सियालदाह एक्सप्रेस, फरक्का एक्सप्रेस, ब्रह्मपुत्र मेल, न्यू दिल्ली साप्ताहिक एक्सप्रेस में कंफर्म टिकट नहीं मिल रहा है.
सिर्फ तत्काल टिकट ही विकल्प : जिस यात्रियों को त्योहार के बाद टिकट नहीं मिल रहा है, वैसे यात्रियों के लिए सिर्फ तत्काल टिकट ही एक विकल्प है. ऐसी स्थिति में तत्काल टिकट लेने वाले यात्रियों की संख्या टिकट काउंटर पर अधिक होने की उम्मीद है. तत्काल में भी सीमित टिकट होने से कई यात्री इससे वंचित रह जायेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें