27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पुलवामा हमला : कोसी-पूर्व बिहार के लोगों में गुस्सा, हिन्दुस्तान जिंदाबाद, पाकिस्तान मुर्दाबाद के लगे नारे

– शहीदों को याद कर बंद रहे बाजार, गली-गली और चौराहों पर किया गम-गुस्से का इजहार – भागलपुर सहित कोसी-पूर्व बिहार के जिलों में बाजार रहे बंद– दिनभर जुलूस व विरोध-प्रदर्शन के बाद शाम होते ही चौक-चौराहों पर कैंडल जलाकर वीर शहीदों को श्रद्धांजलि दी गयी भागलपुर : आतंकी हमले के दो दिन बीतने के […]

– शहीदों को याद कर बंद रहे बाजार, गली-गली और चौराहों पर किया गम-गुस्से का इजहार
– भागलपुर सहित कोसी-पूर्व बिहार के जिलों में बाजार रहे बंद
– दिनभर जुलूस व विरोध-प्रदर्शन के बाद शाम होते ही चौक-चौराहों पर कैंडल जलाकर वीर शहीदों को श्रद्धांजलि दी गयी

भागलपुर : आतंकी हमले के दो दिन बीतने के बाद भी कोसी-पूर्व बिहार के लोगों का गम और गुस्सा कम होने का नाम नहीं ले रहा. शनिवार को भी शहर के विभिन्न चौक-चौराहों पर आतंकी हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी. शहर की सभी दुकानें व प्रतिष्ठान लोगों ने स्वत: बंद रखा. भागलपुर शहर के स्टेशन चौक, तातारपुर चौक, वेरायटी चौक, दवापट्टी, कोतवाली, खलीफाबाग चौक, शाह मार्केट, पटलबाबू रोड, घंटाघर, तिलकामांझी, भीखनपुर, इशाकचक, मिरजानहाट, अलीगंज, नाथनगर व सबौर तक के सभी बाजार बंद रहे. दिनभर जुलूस व विरोध प्रदर्शन के बाद शाम होते ही चौक-चौराहों पर कैंडल जलाकर वीर शहीदों को श्रद्धांजलि दी गयी. नाथनगर के विभिन्न इलाकों के 200 दुकानदारों ने शनिवार को बंद रखा.

ये भी पढ़ें… पुलवामा हमला : गिरिराज बोले, शहीदों के खून के हर कतरे का लिया जायेगा हिसाब

सुपौल के राघोपुर में मुस्लिम युवा संगठन सिमराही-राघोपुर के बैनर तले सैकड़ों मुस्लिम युवाओं ने पुलवामा में देश के वीर सैनिकों पर पाकिस्तान एवं पाकिस्तान समर्थित आतंकवादी संगठनों द्वारा किये गये कायरतापूर्ण हमले के विरोध में शनिवार को आक्रोश मार्च निकाल कर पाकिस्तान के प्रति अपने आक्रोश का इजहार किया. खगड़िया के पसराहा में आक्रोशित लोग राष्ट्रीय उच्च पथ 31 को जाम कर विरोध प्रकट किया. हालांकि सड़क जाम कर विरोध कर रहे लोगों के सर्मथन में वाहन चालक व सवारी भी नारे लगाते रहे. किशनगंज के पौआखाली में सड़कों पर पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे गूंजा और कैंडल मार्च निकला गया.

भागलपुर समाचार पत्र विक्रेताओं ने शहीद को कैंडल मार्च कर दी श्रद्धांजलि

भागलपुर समाचार पत्र विक्रेताओं ने शनिवार को मुख्य वितरण केंद्र पर सुबह चार बजे पुलवामा में आतंकी घटना में शहीद सैनिकों की आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की और दो मिनट का मौन रखा. साथ ही सरकार से घटना का मुंहतोड़ जवाब देने की मांग की. उन्होंने शहीद हुए सीआरपीएफ के सैनिकों को श्रद्धांजलि देते हुए कैंडल मार्च किया.

हरविंद नारायण भारती, लालू दास, प्रिंस गुप्ता ने बताया कि अब जरूरत पाकिस्तान के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की है. आखिर कब तक देश के जवान शहीद होते रहेंगे, अब बदला लेने का वक्त आ गया है. केंद्र सरकार को चाहिए कि सेना को कार्रवाई के लिए आजाद कर दे। आतंकी और उनके मददगार अपने आप ठीक हो जाएंगे. मौके पर उमेश मंडल, सुनील साह, दिलीप यादव, मुन्ना जी, चंदन, मुरारी जी आदि थे.

ये भी पढ़ें…पुलवामा का आतंकी हमला अप्रत्याशित, देश चाहता है सख्त कार्रवाई : नीतीश कुमार

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें