20.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

ओड़िशा के इंजीनियर परिवार के साथ जा रहे था गांव, फिर हुआ दर्दनाक हादसा…

भागलपुर: जगदीशपुर थाना क्षेत्र बौंसी रोड स्थित फतेहपुर मोड़ पर एक अनियत्रित तेज रफ्तार ट्रक ने टेंपो को सामने से धक्का मार दिया. टक्कर इतनी जोरदार थी कि टेंपो के परखच्चे उड़ गये. टेंपो चालक की मौके पर ही मौत हो गयी. टेंपो पर सवार ओड़िशा के इंजीनियर, उनकी पत्नी औरबेटा गंभीर रूप से घायल […]

भागलपुर: जगदीशपुर थाना क्षेत्र बौंसी रोड स्थित फतेहपुर मोड़ पर एक अनियत्रित तेज रफ्तार ट्रक ने टेंपो को सामने से धक्का मार दिया. टक्कर इतनी जोरदार थी कि टेंपो के परखच्चे उड़ गये. टेंपो चालक की मौके पर ही मौत हो गयी. टेंपो पर सवार ओड़िशा के इंजीनियर, उनकी पत्नी औरबेटा गंभीर रूप से घायल हो गये. गुरुवार की सुबह हुई घटना के बाद स्थानीय लोगों ने भागने का प्रयास कर रहा ट्रक चालक और ट्रक को पकड़ लिया, इसके बाद सूचना जगदीशपुर पुलिस को दी.
पुलिस ने मौके पर पहुंच कर तीनों घायलों को इलाज के लिए मायागंज अस्पताल भेज दिया. इंजीनियर की पत्नी की गंभीर हालत को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए वेंटिलटर पर सिलीगुड़ी रेफर कर दिया. जानकारी के अनुसार गुरुवार की सुबह छह बजे शाहजंगी स्थित मला मैदान के समीप के टेंपो चालक मो चांद (48) के टेंपो को भागलपुर रेलव स्टेशन से ओड़िशा के इंजीनियर बांका जिले के रजौन स्थित गोराडीह गांव जा रहा था, इस दौरान बौंसी रोड पर जगदीशपुर से पहले फतेहपुर मोड़ पर सामने से आ रहा एक तेज रफ्तार ट्रक ने टेंपो में टक्कर मार दी, जिसमें घटनास्थल पर ही टेंपो चालक मो चांद की मौत हो गयी.
इसघटना में इंजीनियर पवन कुमार, उनकी पत्नी कक्कू रानी और बेटा गंभीर रूप स घायल हो गये. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने ट्रक चालक को पकड़ कर जगदीशपुर पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने मृतक सहित घायलों कोमायागंज अस्पताल भेज दिया. डाॅक्टरों ने चालक को मृत घोषित करने के बाद इंजीनियर, उनकी पत्नी और बटे का इलाज शुरू कर दिया. इंजीनियर की पत्नीकी गंभीर हालत को देखते हुए रेफर कर दिया.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें