32.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

व्यवसायिक प्रतिस्पर्धा में की गयी थी श्याम किशोर की हत्या, चार गिरफ्तार

भागलपुर : सजौर थाना क्षेत्र के रजनपुर गांव निवासी ग्राहक सेवा केंद्र संचालक श्याम किशोर साह की हत्या उसके पार्टनर लक्ष्मण मंडल उर्फ निक्कू मंडल ने अपने साथियों के साथ मिलकर की थी. अपहरण के बाद हत्या का साक्ष्य छिपाने के उद्देश्य से लक्ष्मण ने खगड़िया के पसराहा थाना क्षेत्र के झुकटिया बहियार में शव […]

भागलपुर : सजौर थाना क्षेत्र के रजनपुर गांव निवासी ग्राहक सेवा केंद्र संचालक श्याम किशोर साह की हत्या उसके पार्टनर लक्ष्मण मंडल उर्फ निक्कू मंडल ने अपने साथियों के साथ मिलकर की थी. अपहरण के बाद हत्या का साक्ष्य छिपाने के उद्देश्य से लक्ष्मण ने खगड़िया के पसराहा थाना क्षेत्र के झुकटिया बहियार में शव फेंक दिया था.
इस बात का खुलासा एसएसपी आशीष भारती ने प्रेस वार्ता के दौरान किया. हत्या की वजह व्यवसायिक प्रतिस्पर्धा बतायी जा रही है. एसएसपी ने बताया कि 21 अगस्त 2018 को गांव से ग्राहक सेवा केंद्र संचालक श्याम किशोर को लक्ष्मण अपनी बाइक से शाम के समय साथ लेकर गया. लेकिन जब श्याम किशोर साह सुबह तक घर नहीं पहुंचा, तो परिजनों ने सजौर थाना में लक्ष्मण मंडल के अलावा अन्य चार लोगों के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज करवाया.
बाद में श्याम किशोर का शव 22 अगस्त 2018 को खगड़िया जिला के पसराहा थाना के झकुटिया बहियार से बरामद किया गया. अभियुक्त लक्ष्मण मंडल को जब पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ की, तो उसने पुलिस के समक्ष अपने साथियों के साथ मिलकर श्याम किशोर के अपहरण और उसकी हत्या की बात कबूली.
गांव के लोगों को लाेन दिलाने का काम करता था श्याम
लक्ष्मण ने पुलिस को बताया कि, श्याम किशोर ग्राहक सेवा केंद्र के साथ गांव के लोगों को लोन दिलाने का भी काम करता था. जिसके बाद लक्ष्मण ने भी गांव में यही काम शुरू कर दिया. इसमें लक्ष्मण को कम और श्याम किशोर के पास ज्यादा ग्राहक थे. इसी बात को लेकर लक्ष्मण ने साजिश रची. वह श्याम किशोर को यह कहकर खगड़िया ले गया कि, वहां पर बहुत से लोगों का लोन लेने वाला फॉर्म लक्ष्मण के साथी बिहपुर हरियो निवासी लालू कुमार उर्फ अमीत कुमार, नवगछिया पकरा निवासी धर्मेंद्र कुमार उर्फ बादल कुमार और आशीष कुमार के पास रखा हुआ है.
खगड़िया पहुंचने पर लक्ष्मण समेत सभी अभियुक्तों ने साजिश के तहत श्याम किशोर की हत्या कर दी और साक्ष्य को छिपाने के उद्देश्य से शव को खगड़िया के झकुटिया बहियार में फेंक दिया था. एसएसपी ने बताया कि मामले में लक्ष्मण और आशीष कुमार को पूर्व में गिरफ्तार किया गया था. मामला के खुलासा के बाद अन्य अभियुक्त बादल उर्फ धर्मेंद्र और अमित उर्फ लालू को भी शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया गया.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें