26.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

जनसेवा व जयनगर-हावड़ा पैसेंजर चलेगी वाया मुंगेर

भागलपुर : भागलपुर से मुजफ्फरपुर एक्सप्रेस और जयनगर हावड़ा पैसेंजर ट्रेन वाया मुंगेर चलेगी. रविवार को ईस्ट सेंट्रल रेलवे, हाजीपुर से पहुंचे प्रिंसिपल सीओएम सुनील कुमार झा के निर्देश पर प्रपोजल तैयार किया गया है. इसे स्वीकृति के लिए भेजा जायेगा. स्वीकृति मिलने के साथ उक्त ट्रेनों का परिचालन मुंगेर के रास्ते शुरू हो जायेगा. […]

भागलपुर : भागलपुर से मुजफ्फरपुर एक्सप्रेस और जयनगर हावड़ा पैसेंजर ट्रेन वाया मुंगेर चलेगी. रविवार को ईस्ट सेंट्रल रेलवे, हाजीपुर से पहुंचे प्रिंसिपल सीओएम सुनील कुमार झा के निर्देश पर प्रपोजल तैयार किया गया है. इसे स्वीकृति के लिए भेजा जायेगा. स्वीकृति मिलने के साथ उक्त ट्रेनों का परिचालन मुंगेर के रास्ते शुरू हो जायेगा.
प्रिंसिपल सीओएम व मालदा के सीनियर डिवीजनल ऑपरेटिंग मैनेजर अमरेंद्र कुमार मौर्य स्टेशन अधीक्षक के चेंबर में काफी देर तक वार्ता चली. इस दौरान प्रिंसिपल सीओएम ने उक्त ट्रेनों को मुंगेर होकर चलाने की इच्छा व्यक्त की और प्रपोजल तैयार करने का निर्देश दिया. भागलपुर रेलवे के अधिकारी ने प्रपोजल तैयार कर लिया है अब भेजने की तैयारी कर रही है.
सीनियर डीओएम ने किया निरीक्षण
मालदा रेल मंडल के सीनियर ऑपरेटिंग मैनेजर(डीओएम) अमरेंद्र कुमार मौर्य ने रविवार को भागलपुर स्टेशन का निरीक्षण किया. उन्होंने स्टेशन अधीक्षक ओंकार प्रसाद, सीवाईएम और टीआई आदि से ट्रेन परिचालन संबंधित जानकारी ली. खासकर सेफ्टी मैन्युअल के पालन के बारे में उन्होंने विशेष पूछताछ की. वे यार्ड, इस्ट व वेस्ट पैनल सहित एरिया कंट्रोलर का निरीक्षण किया. उन्होंने यार्ड संटिंग लाइन का जायजा लिया. इधर, कोलकाता के डिप्टी चीफ सिग्नल एंड टेलीकॉम मैनेजर भी भागलपुर पहुुंचे थे. उन्होंने डबलिंग कार्यों का जायजा लिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें