34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नाथनगर : छापेमारी को गये ललमटिया थानेदार पर चलायी गोली

नाथनगर : मंगलवार की देर शाम ललमटिया थाना क्षेत्र के गोलदारपट्टी में किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की योजना बना रहे अपराधियों को पकड़ने गये थानेदार व पुलिसकर्मियों पर अपराधी ज्योतिष यादव ने गोली चला दी. गोली पुलिस के आसपास होकर गुजरी और कुछ देर कि लिये सभी सन्न रह गये. बाल-बाल बचे पुलिसवालों […]

नाथनगर : मंगलवार की देर शाम ललमटिया थाना क्षेत्र के गोलदारपट्टी में किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की योजना बना रहे अपराधियों को पकड़ने गये थानेदार व पुलिसकर्मियों पर अपराधी ज्योतिष यादव ने गोली चला दी. गोली पुलिस के आसपास होकर गुजरी और कुछ देर कि लिये सभी सन्न रह गये. बाल-बाल बचे पुलिसवालों ने स्थानीय लोगों के सहयोग से ज्योतिष समेत दो अपराधियों को खदेड़ना शुरू किया.
बेखौफ अपराधियों ने दोबारा गोली लोड कर फायरिंग करने की कोशिश की, लेकिन तबतक पुलिस ने आरोपितों को धर दबोचा. इस दौरान थानाप्रभारी और दारोगा घायल हो गये. बदमाशों के पास से कट्टा और तीन जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं. थानाप्रभारी संजीव कुमार ने बताया कि उन्हें गोलदारपट्टी में इन अपराधियों द्वारा किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की साजिश रचने की सूचना मिली थी.
दलबल के साथ वे मौके पर पहुंचे. वहां पुलिस की जीप देखते ही दोनों अपराधी भागने लगे और पीछा करने के दौरान अपराधियों ने उनपर फायरिंग कर दी. गोली थानाध्यक्ष संजीव कुमार व दारोगा शेषनाथ सिंह के बगल से गुजरी. वे बाल-बाल बच गये.
गोली की आवाज सुनते ही जुट गयी भीड़ : गोली चलने की आवाज सुनकर मोहल्ले के दर्जनों लोग मौके पर जुट गये और पुलिस स्थानीय लोगों ने पुलिस का सहयोग करते हुए पीछे से आकर दोनों अपराधियों को दबोच लिया. सबने मिलकर उसके हाथ से कट्टा छीन लिया और दोनों अपराधियों की जमकर धुनाई कर दी.
पकड़े गये बदमाश कल्याणपुर गनगनिया का ज्योतिष यादव और दसूरा रामपुर मधुसूदनपुर का रजनीश कुमार राय उर्फ गुड्डू है. घटना की जानकारी पाकर नाथनगर इंस्पेक्टर मो जनिफउद्दीन मौके पर पहुंचे और थानेदार व दारोगा शेषनाथ सिंह को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा.
ज्योतिष पर कई जिले में दर्ज हैं लूट, हत्या और डकैती सहित दर्जनभर से ज्यादा मामले : अपराधी ज्योतिष यादव पर सिर्फ भागलपुर ही नहीं, बल्कि कई जिले में लूट, डकैती व मर्डर समेत कई संगीन मामले दर्ज हैं. उसपर नाथनगर, सुलतानगंज के अलावा मुंगेर और पटना समेत कई जिले में मामले दर्ज हैं. उसपर ट्रेन डकैती का भी आरोप रह चुका है. हाल में नाथनगर थाना क्षेत्र के बाबूटोला के शंकर यादव मर्डर केस में भी वह आरोपित है.
बाल-बाल बचे
स्थानीय लोगों के सहयोग से पुलिस ने दो अपराधियों को खदेड़ कर पकड़ा, थानाप्रभारी और दारोगा घायल
कई मामलों का वांटेड है ज्योतिष यादव, कई जिले में हत्या समेत कई मामलों का है अभियुक्त

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें