30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भागलपुर : सीएम नीतीश कुमार का कार्यक्रम, सुरक्षा के चाक चौबंद इंतजाम, दो डीएसपी, 70 पदाधिकारी और 600 जवान के जिम्मे सीएम की सुरक्षा

भागलपुर : 15 दिसंबर 2018 शनिवार को मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर भागलपुर अलर्ट पर है. सुरक्षा के हर बिंदुओं पर नजर रखी जा रही है. शनिवार को शहर में ट्रैफिक व्यवस्था और रूट डायवर्जन को लेकर बलों की प्रतिनियुक्ति और बैरिकेडिंग के इंतजाम किये गये हैं. देर रात रोको टोको अभियान चलाया गया. जिसमें […]

भागलपुर : 15 दिसंबर 2018 शनिवार को मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर भागलपुर अलर्ट पर है. सुरक्षा के हर बिंदुओं पर नजर रखी जा रही है. शनिवार को शहर में ट्रैफिक व्यवस्था और रूट डायवर्जन को लेकर बलों की प्रतिनियुक्ति और बैरिकेडिंग के इंतजाम किये गये हैं. देर रात रोको टोको अभियान चलाया गया. जिसमें डेढ़ सौ से भी अधिक वाहनों की सघन चेकिंग की गयी.
भागलपुर रेंज से 600 पुलिसकर्मी सहित 70 पदाधिकारी और दो डीएसपी को लगाया गया है. जिसकी मॉनिटरिंग भागलपुर एसएसपी कर रहे हैं. डीआइजी के निर्देश पर शुक्रवार से ही भागलपुर में दो डीएसपी, 10 पुलिस इंस्पेक्टर, 50 पुलिस सब इंस्पेक्टर, 10 महिला सब इंस्पेक्टर, 100 सशस्त्र बल, 400 लाठी बल और 100 महिला बलों की प्रतिनियुक्ति की गयी है.
जिला स्तर पर पुलिस लाइन के बलों और सभी थानाध्यक्षों और थाना के पदाधिकारियों और कर्मियों को ड्यूटी अलॉट कर दी गयी है. जीरोमाइल चौक, तिलकामांझी चौक, कचहरी चौक, पुलिस क्लब मोड़ आदि जगहों पर बड़े छोटे वाहनों के परिचालन को प्रतिबंधित करने के लिये बैरिकेडिंग लगाये गये हैं.
हवाई अड्डा में मॉक ड्रिल का आयोजन : सीएम की सुरक्षा को लेकर शुक्रवार को हवाई अड्डा में सुरक्षा के विशेष इंतजामों का जायजा लेने भागलपुर एसएसपी समेत सिटी डीएसपी पहुंचे. मौके पर संबंधित थानों के पदाधिकारी और हवाई अड्डा में सुरक्षा व्यवस्था के लिये तैनात जवानों को जरूरी दिशा निर्देश दिया.
एसएसपी ने एक मॉक ड्रिल करवाया. सुरक्षाकर्मियों को उनकी ड्यूटी के बारे में विस्तृत जानकारी दी गयी.
सीएम आज सफल उम्मीदवारों को बांटेंगे नियुक्ति पत्र
भागलपुर. सैंडिंस कंपाउंड में तीन दिवसीय रोजगार सह अप्रेंटिस मेला के दूसरे दिन शनिवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का परिभ्रमण कार्यक्रम है. वह सफल उम्मीदवारों के बीच नियुक्ति पत्र बांटेंगे. मुख्यमंत्री के साथ जल संसाधन मंत्री राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह एवं श्रम संसाधन मंत्री विजय कुमार सिन्हा रहेंगे.
सीएम के दौरे को लेकर अस्पताल प्रबंधन तैयार
भागलपुर शनिवार को सूबे के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भागलपुर आ रहे है. यात्रा को लेकर मेडिकल कॉलेज अस्पताल की तैयारी पूरी हो गयी है. अस्पताल अधीक्षक डॉ आरसी मंडल ने बताया आइसीयू में चार बेड वाले एक कमरे में सीएम की सुरक्षा के लिए रिजर्व रखा गया है. यात्रा के दौरान एक असिस्टेंट प्रोफेसर मेडिसिन व सर्जन तैनात रहेंगे. ब्लड बैंक को भी तैयार रहने के लिए कहां गया है. दो यूनिट खून भी रिजर्व रखा गया है. सीएम के काफिले के साथ स्वास्थ्य विभाग की टीम चलेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें