28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भागलपुर : सीएम के आगमन को लेकर शहर की सुरक्षा व्यवस्था कड़ी

भागलपुर : सैंडिस कंपाउंड में 15 दिसंबर को सीएम के आगमन को लेकर शहर की सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गयी है. गुरुवार की रात पुलिस कप्तान आशीष भारती के नेतृत्व में सिटी डीएसपी राजवंश सिंह सहित एक दर्जन थानों की पुलिस शहर के कचहरी चौक, घंटाघर, खलीफाबाग चौके होते हुए स्टेशन चौक पहुंची. स्टेशन […]

भागलपुर : सैंडिस कंपाउंड में 15 दिसंबर को सीएम के आगमन को लेकर शहर की सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गयी है. गुरुवार की रात पुलिस कप्तान आशीष भारती के नेतृत्व में सिटी डीएसपी राजवंश सिंह सहित एक दर्जन थानों की पुलिस शहर के कचहरी चौक, घंटाघर, खलीफाबाग चौके होते हुए स्टेशन चौक पहुंची. स्टेशन चौक पर एसएसपी के नेतृत्व में रोको-टोको अभियान चलाया गया.
एसएसपी ने कहा कि सीएम के आगमन को लेकर नो इंट्री के समय में शुक्रवार की रात सिर्फ परिवर्तन किया गया है. शहर में ट्रकों को रात 8.30 बजे ही नो इंट्री से मुक्त कर दिया जायेगा.
जबकि रात 12.30 बजे शहर में ट्रकों का प्रवेश बंद कर दिया जायेगा, ताकि शहर में जाम नहीं लग पाये. इसे लेकर कजरैली, हबीबपुर, जगदीशपुर, कहलगांव आदि सीमावर्ती थाने के थानेदारों को निर्देश दिया गया है.
एक दर्जन से अधिक चार पहिया व बाइक की हुई जांच : रोको-टोका अभियान के तहत स्टेशन चौक पर चार पहिया व मोटरसाइकिल की सघन जांच की गयी. इसमें दो बाइक को फाइन के लिए कोतवाली थाने भेजा गया.
जबकि संदिग्ध वाहनों में बैठे लोगों की तलाशी ली गयी. उनलोगों से पूछताछ भी की गयी. स्टेशन चौक पर एक घंटे तक एसएसपी दल बल के साथ जमे रहे. एसएसपी पूरी पुलिस टीम के साथ तातारपुर, मौलानाचक, हबीबपुर बबरगंज व मोजाहिदपुर थाना क्षेत्र का भ्रमण किया.
यहां भर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया. रोको-टोका अभियान के दौरान तातारपुर इंस्पेक्टर अमरनाथ प्रसाद, कोतवाली इंस्पेक्टर केदारनाथ सिंह, मोजाहिदपुर इंस्पेक्टर अमर विश्वास, हबीबपुर इंस्पेक्टर भारत भूषण, इशाकचक इंस्पेक्टर राम एकबाल यादव, सार्जेंट मेजर विनय कुमार, बरारी चौकी प्रभारी रोहित कुमार सिंह, तिलकामांझी चौकी प्रभारी संजय सत्यार्थी समेत शहर के दूसरे थाना के थानाध्यक्ष भी मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें