31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कॉलगर्ल उपलब्ध कराने के नाम पर ठगी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़

नाथनगर : भोले-भाले लोगों को कॉल गर्ल्स की फोटो दिखाकर उन्हें फंसाने और उनसे ठगी करने वाले गिरोह का नाथनगर पुलिस ने भंडाफोड़ किया है. इस मामले में पुलिस ने इलाके की दो महिलाओं समेत कुछ लड़कों को भी हिरासत में लिया है. इनके पास से फर्जी आइडी पर लिए गये सिम कार्ड, मोबाइल व […]

नाथनगर : भोले-भाले लोगों को कॉल गर्ल्स की फोटो दिखाकर उन्हें फंसाने और उनसे ठगी करने वाले गिरोह का नाथनगर पुलिस ने भंडाफोड़ किया है. इस मामले में पुलिस ने इलाके की दो महिलाओं समेत कुछ लड़कों को भी हिरासत में लिया है. इनके पास से फर्जी आइडी पर लिए गये सिम कार्ड, मोबाइल व बैंक अकाउंट बरामद हुए हैं. पुलिस पकड़े गये लोगों से सख्ती से पूछताछ कर रही है. इनकी निशानदेही पर इससे जुड़े और लोगों के पकड़े जाने की संभावना है.
हालांकि इस मामले में पुलिस कुछ भी कहने से बच रही है. जानकारी के मुताबिक इलाके में ठगी करने वाला गिरोह यह काम कर रहा है. जोकि फर्जी आइडी से लिये गये सिम वाला मोबाइल और चोरी का मोबाइल रखता है. इसके अलावा दूसरे राज्य के मृत लोगों के नाम से फर्जी बैंक अकाउंट खुलवाते हैं और फर्जी विज्ञापन कराकर उसमे स्मार्ट लड़कियों की तस्वीर देकर इन मोबाइल नंबर को देकर उनसे दोस्ती कराने का ऑफर देते हैं.
लोग इन मोबाइल नंबर पर फोन करते हैं और उसे लड़कियों से घंटों बात कराकर उन्हें फंसाकर उनसे इन बैंक अकाउंट में रजिस्ट्रेशन के नाम पर पैसा मंगवाते हैं. इसके एवज में लोगों से मोटी रकम की ठगी की जाती है. लोग पैसा उनके अकाउंट में भेजकर ठगे जाते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें