29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार : भागलपुर में नदी पार करने के दौरान 6 बच्चे डूबे, दो की मौत, गांव में मचा कोहराम

भागलपुर (सुलतानगंज) : बिहारमें भागलपुर के सुलतानगंज में बाथ थाना क्षेत्र के करहरिया पंचायत के पसराहा गांव समीप गहिरा नदी में सोमवार को नदी पार करने के दौरान छह बच्चे डूब गये. जिसमें दो बच्चे पसराहा निवासी सीताराम दास का सात वर्षीय पुत्र धनंजय कुमार व वकील दास का छह वर्षीय पुत्री शोभा कुमारी उर्फ […]

भागलपुर (सुलतानगंज) : बिहारमें भागलपुर के सुलतानगंज में बाथ थाना क्षेत्र के करहरिया पंचायत के पसराहा गांव समीप गहिरा नदी में सोमवार को नदी पार करने के दौरान छह बच्चे डूब गये. जिसमें दो बच्चे पसराहा निवासी सीताराम दास का सात वर्षीय पुत्र धनंजय कुमार व वकील दास का छह वर्षीय पुत्री शोभा कुमारी उर्फ बबली की मौत हो गयी. जबकि, चार बच्चों को ग्रामीणों ने बेहोशी की हालत में नदी से बाहर निकाला. घटना के बाद पूरे गांव में कोहराम मच गया.

घटना की जानकारी मिलते ही बाथ थाना पुलिस ने दोनों बच्चों का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. जबकि, बेहोशी अवस्था में बरामद बच्चे को इलाज के लिए अस्पताल भेजा. बताया गया कि सोमवार को पसराहा गांव के वार्ड संख्या 11 महादलित टोला के शोभा कुमारी उर्फ बबली धनंजय कुमार के साथ अंकित कुमार, क्रांति कुमारी, मनीषा कुमारी, प्रियंका कुमारी दीपावली को लेकर घरौंदा निर्माण को लेकर घर से मिट्टी लाने गयी थी. खेत में मिट्टी नहीं मिलने पर सभी बच्चे गहिरा नदी पार कर मिटटी लाने जा रहे थे.

नदी पार करने के दौरान सभी बच्चें अधिक पानी में चले गये. एक-दूसरे को पकड़ कर सभी बच्चे पानी से निकलने का प्रयास करने लगे, लेकिन एक के बाद एक सभी बच्चे तेज धार में बह गये. नदी से बेहोशी की हालत में निकाले गये बच्चों ने बताया कि हमलोग किनारे एक वृक्ष का टहनीको पकड़ लिये थेऔर चिल्लाने लगे. इसी दौरान घास लेकर नदी किनारे से गुजर रही एक महिला ने बच्चों की चिखने-चिल्लाने की अवाज सुनी.

महिला ने बताया कि नदी में जब देखा तो सभी बच्चे पानी में छटपटा रहे थे. महिला ने दौड़ कर आस-पास के लोगो को जानकारी दिया. जानकारी मिलते ही आसपास के ग्रामीण व परिजन काफी संख्या में घटना स्थल पर पहुंचे. लोगों ने पानी में छटपटा रहे चार बच्चों को पानी से बाहर निकाला. इसी दौरान पानी से निकाले गये मनीषा कुमारी ने बताया कि धनंजय व बबली भी पानी में है. ग्रामीणों ने पानी में जब खोजबीन किया तो धनंजय व बबली को गहरे पानी से बरामद किया. दोनों की मौत पानी में ही हो गयी थी. घटना के बाद पूरे गांव में कोहराम मच गया. मृतक दोनों बच्चों के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया. घटना की जानकारी मिलते ही सीओ शशिकांत कुमार ने हल्का कर्मचारी को मौके पर भेज कर जांच पड़ताल कर रिपोर्ट मांगा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें