27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार : छठ पूजा के दौरान अलग-अलग जगहों पर डूबने से 6 की मौत

भागलपुर : बिहार में छठ पर्व के दौरान कोसी-पूर्व बिहार के सभी 13 जिलों में आधा दर्जन से अधिक लोगों की मौत हुई. इसके कारण मृतकों के परिजनों के घर कोहराम मच गया. सहरसा-बनमा इटहरी के रसलपुर में अर्घ के दौरान पोखर में डूबने से सुमेन चन्द्रवंशी के 17 पुत्र वर्षीय नीतीश कुमार की डूबने […]

भागलपुर : बिहार में छठ पर्व के दौरान कोसी-पूर्व बिहार के सभी 13 जिलों में आधा दर्जन से अधिक लोगों की मौत हुई. इसके कारण मृतकों के परिजनों के घर कोहराम मच गया. सहरसा-बनमा इटहरी के रसलपुर में अर्घ के दौरान पोखर में डूबने से सुमेन चन्द्रवंशी के 17 पुत्र वर्षीय नीतीश कुमार की डूबने से मौत हो गयी. वहीं सुपौल जिले के राघोपुर थाना क्षेत्र के चंपानगर पंचायत में बुधवार को पोखर में डूबने से रंजीत चौधरी के तीन वर्षीय पुत्र सोनू कुमार की मौत हो गयी.

इस हृदयविदारक घटना से पूरे गांव में मातमी सन्नाटा छा गया. सुपौल जिले के ही निर्मली के मरौना नदी थाना क्षेत्र के सिसौनी पंचायत स्थित जोबहा गांव वार्ड नंबर 01 में राजेंद्र मंडल के 16 वर्षीय पुत्र अजय मंडल की कोसी नदी में डूबने से मौत हो गयी.

उधर, मधेपुरा जिले के गम्हरिया के कोढ़ी हार तारवे पंचायत में दीपक कुमार के 10 वर्षीय पुत्र प्रशांत कुमार की डूबने से मौत हो गयी. जबकि मुंगेर मफ्फसिल थाना क्षेत्र के मनियारचक में अर्घ के दौरान पैर फिसलने से एक युवती की डूबने से मौत हो गयी. वहीं, पूर्णिया जिले के बनमनखी में घाट सफाई के दौरान ताराचंद मलहा के 22 वर्षीय पुत्र राजीव कुमार की मौत हो गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें