Advertisement

bhagalpur

  • Aug 18 2019 12:46PM
Advertisement

बीमारी का बहाना बना करोड़ों की ठगी करने वाला सिपाही पहुंचा जेल

बीमारी का बहाना बना करोड़ों की ठगी करने वाला सिपाही पहुंचा जेल

भागलपुर : बिहार के भागलपुर में करोड़ों की ठगी करने वाला सिपाही सुनील कुमार को शनिवार जेल चला गया. पुलिस पूछताछ में इसने अब तक चार करोड़ के आसपास पास ठगी करने का गुनाह कबूल कर लिया है. वहीं सुनील की गिरफ्तारी के बाद इसकी ठगी की कला सामने आ रहा है. शेयर बाजार के साथ साथ यह रुपया लेने के लिए अपनी मां-पिता और पत्नी की बीमारी का भी बहाना करता था. बात करने में यह इतना कुशल था कि कोई भी इसकी बातों में आ जाता था. जो भी इसकी बातों में आता वह उसे पैसा देकर जाता था.

शिकार हुए लोगों के आवेदन का इंतजार
सिपाही सुनील की गिरफ्तारी के बाद अब पुलिस अन्य लोगों के आवेदन का इंतजार किया जा रहा है. एक मामले की जांच के बाद अब तक चार करोड़ के ऊपर की रकम सामने आ चुका है. ऐसे में बताया जा रहा हैं कि ठगी के शिकार करीब पचास से ज्यादा जवान है. कुछ ऐसे भी अधिकारी है जो सुनील के शिकार हो चुके है. लेकिन, अब तक सामने नहीं आ रहे है. ऐसे लोगों से भी संपर्क कर मामला दर्ज करवाने का प्रयास विभाग कर रही है.

बीमारी का बहाना बना ठगा करोड़ों
सुनील के संपर्क में ऐसे लोग जिनके पास जमा पूंजी रहता था. वह उससे अपनी पत्नी, मां, पिता की बीमारी का बहाना बना कर पैसा लेने का प्रयास करता था. ऐसे भी लोग है जिन्होंने बैंक से लोन लेकर सुनील को रुपया दिया है. हालांकि, इसके जेल जाने के बाद भी कोई सामने नहीं आया है. बताया जा रहा हैं कि करीब बीस से ज्यादा जवान है जो एक दो दिन में थाना में सुनील के खिलाफ आवेदन देने वाले है. ऐसे पीड़ित की पुलिस इंतजार कर रही है.

आवेदन मिला तो एक साथ होगी सभी की जांच
इशाकचक इंस्पेक्टर ने बताया कि एक मामला दर्ज होने के बाद कार्रवाई की जा रही है. अगर कोई और सामने आते है और मामला दर्ज कराते है तो इसकी भी अलग से जांच होगी. 

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement