27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

अनियंत्रित कार ने आईटीआई परीक्षा देने आये छात्र को कुचला, बवाल

भागलपुर : बिहार के भागलपुर में बबरगंज थाना क्षेत्र के कमलानगर कॉलोनी मोड़ पर रविवार सुबह एक अनियंत्रित कार ने छात्र को कुचल दिया. घटना के बाद गंभीर रूप से घायल छात्र को इलाज के लिए मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक दीपक कुमार (17) बक्सर […]

भागलपुर : बिहार के भागलपुर में बबरगंज थाना क्षेत्र के कमलानगर कॉलोनी मोड़ पर रविवार सुबह एक अनियंत्रित कार ने छात्र को कुचल दिया. घटना के बाद गंभीर रूप से घायल छात्र को इलाज के लिए मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक दीपक कुमार (17) बक्सर जिला के कृष्णा ब्रह्म थाना क्षेत्र के बड़का ढकाइची गांव के रहने वाले मुन्ना सिंह का बड़ा बेटा है.

इधर, घटना के बाद आक्रोशित मोहल्ले के लोगों और साथी छात्रों ने घटनास्थल पर जमकर बवाल किया. इस दौरान लोगों ने धक्का मारने वाली इंडिगो कार को खिलौने की तरह पलट दिया और उसमें आग लगाने की कोशिश की. हालांकि, पुलिस ने सही समय पर पहुंच कर चालक और उसमें बैठे एक अन्य व्यक्ति की जान बचायी और उन्हें हिरासत में लेकर थाना आ गयी.

पुलिस ने दुर्घटना को अंजाम देने वाली गाड़ी को भी जब्त कर लिया है. घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि गाड़ी अनियंत्रित होकर श्रीलाल साह के स्टेशनरी दुकान में घुसी थी. जहां दुकान के बाहर बैठे दीपक और उसका साथी प्रकाश गाड़ी की जद में आ गया. प्रकाश को मामूली चोटें आयी थी, प्राथमिक उपचार के बाद वह परीक्षा देने के लिए चला गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें