38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

देहरादून में भागलपुर के छात्र का कमरे में मिला शव

भागलपुर :उत्तराखंड के देहरादून स्थित प्रेमनगर थाना क्षेत्र के अपर बिधौली में किराये के कमरे में रह रहे बीटेक के छात्र का शव संदिग्ध अवस्था में फंदे से लटका मिला. छात्र की पहचान भागलपुर के बरारी स्थित बैंक कॉलोनी नया टोला निवासी प्रोपर्टी डीलर राजन कुमार यादव के पुत्र आतिश कुमार के रूप में की […]

भागलपुर :उत्तराखंड के देहरादून स्थित प्रेमनगर थाना क्षेत्र के अपर बिधौली में किराये के कमरे में रह रहे बीटेक के छात्र का शव संदिग्ध अवस्था में फंदे से लटका मिला. छात्र की पहचान भागलपुर के बरारी स्थित बैंक कॉलोनी नया टोला निवासी प्रोपर्टी डीलर राजन कुमार यादव के पुत्र आतिश कुमार के रूप में की गयी.पुलिस ने कमरे को तोड़ कर शव को फंदे से उतारा. घटना की सूचना प्रेमनगर पुलिस द्वारा भागलपुर में रह रहे परिजनों को फोन कर दी गयी.

जानकारी के अनुसार सूचना मिलते ही परिजन देहरादून के लिए रवाना हो गये. इधर, पुलिस ने एफएसएल टीम को बुलाकर कमरे की जांच करवायी. पुलिस ने प्रथम दृष्ट्या आत्महत्या की बात कही है. हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा. आतिश देहरादून के बिधौली स्थित यूनिवर्सिटी ऑफ पेट्रोलियम एंड एनर्जी स्टडीज (यूपीइएस) में बीटेक कंप्यूटर साइंसका थर्ड इयर का छात्र था. वह कॉलेज के ही पास अपर बिधौली में कुलदीप सिंह नामक व्यक्ति के मकान में किराये पर रहता था.
घटना की जानकारी लोगों को तब हुई, जब मकान मालिक ने सोमवार सुबह आतिश को खाना खाने के लिए आवाज देकर बुलाया. काफी देर तक आवाज देने के बाद भी जब आतिश ने कोई जवाब नहीं दिया, तो मकान मालिक ने अपने बेटे को आतिश को बुलाने को भेजा. काफी देर तक दरवाजा खटखटाने पर भी आतिश ने दरवाजा नहीं खोला. इसके बाद मकान मालिक के बेटे ने सीढ़ी लगाकर कमरे के वेंटिलेटर से जब कमरे में झांका तो आतिश फंदे से लटका दिखा.
इस बात की सूचना मकान मालिक द्वारा प्रेमनगर पुलिस को दी गयी. पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे एसएचओ नरेंद्र गहलावत ने कमरे का दरवाजा तोड़ आतिश के शव को फंदे से उतारा. एसएचओ ने बताया कि छात्र के परिवार के लोगों को फोन कर घटना की जानकारी दे दी गयी है. उनके पहुंचने के बाद ही पोस्टमार्टम सहित अन्य कानूनी प्रक्रिया पूरी की जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें