27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जगदीशपुर के बीडीओ पर विभागीय कार्यवाही शुरू

भागलपुर: जगदीशपुर के ग्रामीण विकास पदाधिकारी सह प्रभारी प्रखंड विकास पदाधिकारी चंद्रभूषण गुप्ता के खिलाफ ग्रामीण विकास विभाग ने विभागीय कार्यवाही शुरू कर दी है. उनके खिलाफ पदीय कदाचार, भ्रष्ट आचरण व संदेहास्पद कार्यकलाप का आरोप है. उन पर अपील वाद की सुनवाई की प्रक्रिया के दौरान परिवादी को धमकी दिलवाने और परिवादी के विरुद्ध […]

भागलपुर: जगदीशपुर के ग्रामीण विकास पदाधिकारी सह प्रभारी प्रखंड विकास पदाधिकारी चंद्रभूषण गुप्ता के खिलाफ ग्रामीण विकास विभाग ने विभागीय कार्यवाही शुरू कर दी है.

उनके खिलाफ पदीय कदाचार, भ्रष्ट आचरण व संदेहास्पद कार्यकलाप का आरोप है. उन पर अपील वाद की सुनवाई की प्रक्रिया के दौरान परिवादी को धमकी दिलवाने और परिवादी के विरुद्ध नीलामपत्र दायर करने का प्रयास करने संबंधी गलत व संदेहास्पद कार्यकलाप का भी आरोप है. उनके विरुद्ध भागलपुर के प्रमंडलीय आयुक्त के निर्देश पर जिलाधिकारी ने आरोप पत्र गठित कर ग्रामीण विकास विभाग को भेजा था. जिलाधिकारी ने उक्त आरोपों को लेकर श्री गुप्ता से स्पष्टीकरण पूछा था.

लेकिन आरोप गंभीर होने के कारण विभाग ने विभागीय कार्यवाही संचालित करने का निर्णय लिया. कार्यवाही के संचालन की जिम्मेदारी ग्रामीण विकास विभाग के उपसचिव राजेश परिमल को सौंपी गयी है. अब संचालन पदाधिकारी के निर्देशानुसार श्री गुप्ता अपना बचाव पक्ष रखेंगे.

-परिवादी को धमकी देने का है आरोप

-ग्रामीण विकास विभाग के उपसचिव राजेश परिमल को कार्यवाही संचालन का निर्देश

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें