31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जबरन शादी तय करने से नाराज थी युवती, कूदी ट्रेन के आगे, गयी जान

सुलतानगंज : एक युवती ट्रेन के आगे इसलिए कूद गयी, क्योंकि उसकी शादी जबरन तय कर दी गयी थी. उसने परिजनों से कहा था कि वह शादी नहीं करेगी. लेकिन परिजनों के जिद से आहत होकर उसने अपनी इहलीला समाप्त कर ली. घटना शनिवार को सुलतानगंज स्टेशन पर घटी. जानकारी के मुताबिक डाउन विक्रमशिला एक्सप्रेस […]

सुलतानगंज : एक युवती ट्रेन के आगे इसलिए कूद गयी, क्योंकि उसकी शादी जबरन तय कर दी गयी थी. उसने परिजनों से कहा था कि वह शादी नहीं करेगी. लेकिन परिजनों के जिद से आहत होकर उसने अपनी इहलीला समाप्त कर ली. घटना शनिवार को सुलतानगंज स्टेशन पर घटी. जानकारी के मुताबिक डाउन विक्रमशिला एक्सप्रेस ट्रेन के आगे कूद कर आरती कुमारी नाम की एक लड़की ने आत्महत्या कर ली.

आरती (पिता चंद्रदेव पासवान, असराजोरी, असरगंज, मुंगेर) जबरन शादी तय करने से नाराज थी. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि सुलतानगंज स्टेशन के प्लेटफॉर्म संख्या एक के पश्चिमी छोर पर रेलवे ओवरब्रिज के पास वह पूर्व से खड़ी थी. ट्रेन के आते ही वह उसके सामने कूद गयी, जिससे उसकी मौत हो गयी. लोगों ने इसकी सूचना रेल पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर मौजूद लोगों से युवती की पहचान कराने की कोशिश की, लेकिन पहचान नहीं हो पायी. बाद में युवती के भाई ने सुलतानगंज स्टेशन पहुंच कर पहचान की और बताया कि मेरी बहन का रिश्ता तय हुआ था.

शादी 16 जुलाई को होनी थी. आरती ने कहा था कि मैं वहां शादी नहीं करूंगी. वह किसी और से प्यार करती थी. जोर देने पर आत्महत्या कर ली.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें