28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

अवैध संबंध में हुई थी तौकीर की हत्या

बलिया : थाना क्षेत्र के बड़ी बलिया उत्तरी पंचायत के अंतर्गत नया टोला कस्बा गांव में मंगलवार की शाम गोली मारकर युवक की हत्या मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस के अनुसार चचेरी भाभी के साथ अवैध संबंध में हत्या की घटना को अंजाम दिया गया था. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते […]

बलिया : थाना क्षेत्र के बड़ी बलिया उत्तरी पंचायत के अंतर्गत नया टोला कस्बा गांव में मंगलवार की शाम गोली मारकर युवक की हत्या मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस के अनुसार चचेरी भाभी के साथ अवैध संबंध में हत्या की घटना को अंजाम दिया गया था. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए रात में ही आरोपित को भी गिरफ्तार कर बुधवार को जेल भेज दिया है. इस संबंध में नया टोला कस्बा निवासी मृतक मो तौकीर की बहन रौनक परवीन ने थाने में आवेदन देकर बताया है कि मेरे भाई का गांव के ही एक महिला के साथ अवैध संबंध था.

जिसको लेकर दोनों के बीच बार-बार झंझट भी हुआ करता था. परवेज दिल्ली में रहकर मजदूरी करता था. हाल ही में वह लगभग एक सप्ताह पूर्व दिल्ली से घर वापस लौटा था. मंगलवार की शाम परवेज ने मेरे भाई को गांव के ही इमामबाड़ा के पास बुलाया था. जहां उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गयी. इस संबंध में थानाध्यक्ष राजेश कुमार राय ने बताया कि पुलिस को हत्यारे के बारे में रात में ही जानकारी मिल गयी थी.
रात भर गांव के ही समीप बगीचे में पुलिस बैठी रही. अहले सुबह जब आरोपित घर के पास आया तो उसे गिरफ्तार कर लिया गया. वहीं हत्या में इस्तेमाल की गयी हथियार बरामद नहीं हो सकी है. गिरफ्तार आरोपित को बुधवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. थानाध्यक्ष ने बताया कि पारिवारिक विवाद में हत्या की घटना को अंजाम दिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें