31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कॉम्यूनिस्ट को वोट मतलब RJD को वोट: सुशील मोदी, कहा- ये नाचने-गानेवाले लोग क्या चुनाव जीतवा देंगे

पटना : कॉम्यूनिस्ट को वोट करना मतलब आरजेडी को वोट देना है और आरजेडी को वोट करना, मतलब 15 साल के पुराने जंगलराज को वापस लाना है. उक्त बातें डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने बेगूसराय में भाजपा प्रत्याशी गिरिराज सिंह के पक्ष में आयोजित रैली में कही. ये भी पढ़ें : पिता से मुलाकात […]

पटना : कॉम्यूनिस्ट को वोट करना मतलब आरजेडी को वोट देना है और आरजेडी को वोट करना, मतलब 15 साल के पुराने जंगलराज को वापस लाना है. उक्त बातें डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने बेगूसराय में भाजपा प्रत्याशी गिरिराज सिंह के पक्ष में आयोजित रैली में कही.

ये भी पढ़ें : पिता से मुलाकात नहीं करने देने पर तेजस्वी बोले- लालू जी के साथ किया जा रहा युद्धबंदियों से बदतर व्यवहार

उन्होंने कहा कि जनता इस बार विकास के मुद्दे पर वोट करेगी. जिस बरौनी कारखाने को कांग्रेसियों ने बंद करा दिया था, उसे शुरू कराने का काम बीजेपी की सरकार ने किया है. रिफाइनरी की क्षमता बढ़ाने का काम भी किया गया, जिससे इस क्षेत्र में रोजगार बढ़ेगा. बेगूसराय में एलिवेटेड रोड और राजेंद्र सेतू के समानांतर पुल बनाने की घोषणा पहले ही की जा चुकी है. अब इस वर्ष 31 दिसंबर के पहले तक सभी खेतों तक बिजली पहुंच जायेगी.

वामपंथियों को निशाने पर लेते हुए उन्होंने कहा कि ये कौन लोग हैं. लोकसभा में एक भी प्रतिनिधि इनका नहीं है. ये नाचने-गाने वाले लोग, क्या चुनाव जीतवा लेंगे. चीन ने जब हमला किया था, तो इन वामपंथियों ने कहा था कि भारत ने चीन पर हमला किया है. डिप्टी सीएम ने कहा कि जेपी आंदोलन में इन वामपंथियों ने गद्दारी की थी. 1975 में आपातकाल के दौरान मुखबिरी का काम करके जेपी को पकड़वाने का काम किया था. गांधीजी को जर्मन एजेंट कहनेवाले भी यही लोग हैं. ये वोट कटवा के नाम पर चुनाव में खड़े हैं. ताकि, बेगूसराय में गिरिराज सिंह के आधार वोट में कटौती हो सके. उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा कि अगर गिरिराज सिंह को आपलोग यहां से जीतवाते हैं, तो नरेंद्र मोदी मंत्रिमंडल में बेहतर स्थान दिलाना हमारा काम है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें