Advertisement

begusarai

  • May 18 2017 4:16AM

विजय ईश्वर हत्याकांड का हुआ खुलासा

 कार्रवाई . एक अपराधी धराया,एक पिस्टल ,मैगजीन तीन कारतूस व एक लूट की बाइक बरामद

बछवाड़ा थाना प्रभारी के नेतृत्व में छापेमारी दल का किया गया गठन 
बड़ी घटना की प्लानिंग कर रहे अपराधी को पुलिस ने धर दबोचा
 
बेगूसराय : पुलिस अधीक्षक रंजीत कुमार मिश्रा ने भरौल पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि विजय ईश्वर हत्याकांड का खुलासा करने का दावा किया है.हत्याकांड में शामिल एक और कॉन्ट्रैक्ट किलर को पुलिस ने हथियार के साथ गिरफ्तार किया है.एसपी रंजीत कुमार मिश्रा ने अपने कार्यालय कक्ष में पत्रकारों  को बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि विजय ईश्वर हत्याकांड का मुख्य आरोपित अपने सहयोगियों के साथ किसी की हत्या का प्लान बछवाड़ा थाना क्षेत्र के भिखनचक ग्राम में कन्हैया राम के घर में तैयार कर रहा है.जिसके बाद एसपी ने बछवाड़ा थाना प्रभारी के नेतृत्व में एक विशेष छापेमारी दल का गठन किया गया.
 
छापेमारी दल ने त्वरित कार्यवाई करते हुए उक्त स्थान को घेर लिया.लेकिन तब तक अपराधियों को पुलिस की भनक लग चुकी थी. पुलिस को आते देख सभी अपराधी भागने लगे.जिसके बाद पुलिस ने भाग रहे सभी अपराधियों को खदेड़ना शुरू कर दिया. इस दौरान चार की संख्या में मौजूद अपराधी भागने में सफल हो गये लेकिन एक अपराधी को पुलिस ने पकड़ लिया.एसपी ने बताया कि पुलिस की गिरफ्त में आये अपराधी की पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बड़ी ऐघु निवासी प्रशांत कुमार शांडिल्य के रूप में की गयी.जिसके पास से एक पिस्टल मैगजीन सहित,तीन जिंदा कारतूस एवं एक लूटी हुई मोटरसाइकिल बरामद किया गया.
मुखिया प्रतिनिधि हत्याकांड में पुलिस ने किया अहम खुलासा :
पुलिस अधीक्षक रंजीत कुमार मिश्रा ने बताया कि मुखिया प्रतिनिधि विजय ईश्वर ने समस्तीपुर जिले के उजियारपुर थाना क्षेत्र के करिया पंचायत के मुखिया मनोरंजन गिरी को मारने की सुपारी कॉन्ट्रैक्ट किलर को दी थी.जब कॉन्ट्रैक्ट किलर करिया के मुखिया की हत्या करने समस्तीपुर गया तो इसकी भनक पुलिस को लग गयी.पुलिस ने कुछ अपराधी को गिरफ्तार कर लिया लेकिन कुछ अपराधी भागने में सफल रहे .इसी बीच करिया के मुखिया ने उस कॉन्ट्रैक्ट किलर से किसी प्रकार मुलाकात की.मुलाकात के दौरान मुखिया प्रतिनिधि विजय ईश्वर का नाम सामने आया.जिस पर करिया पंचायत के मुखिया ने उसी कॉन्ट्रैक्ट किलर को दुगुना रुपये का लोभ देकर विजय ईश्वर की हत्या करने को कहा. एसपी श्री मिश्रा ने बताया कि इस हत्याकांड में शामिल तीन कॉन्ट्रैक्ट किलर गिरफ्तार किया जा चुका  है.लेकिन मुख्य आरोपित शिवनाथ उर्फ मोनू अब भी पुलिस की गिरफ्त से फरार चल रहा है.एसपी ने बताया कि पुलिस की गिरफ्त में आये अपराधी प्रशांत के ऊपर कई आपराधिक मामले दर्ज हैं.जिसमें नगर थाने में दो,बछवाड़ा थाने में एक और समस्तीपुर जिले के उजियारपुर थाने में एक आपराधिक मामले दर्ज है.छापेमारी दल में शामिल बछवाड़ा थानाध्यक्ष सुमित कुमार,अवर निरीक्षक शशिशंकर सिंह,सहायक अवर निरीक्षक राधेश्याम सिंह सहित सशस्त्र बल शामिल थे.
दीवार गिरने से युवक जख्मी :बेगूसराय/मटिहानी.बेगूसराय में शाम में आयी अचानक तेज आंधी व बारिश से एक घर का छज्जा सहित दीवार गिर जाने से एक 42 वर्षीय युवक घायल हो गया.घटना मटिहानी थाना क्षेत्र के रामदीरी 3 का रहने वाला है.घायल की पहचान अरविंद ठाकुर के रूप में की गयी. मिली जानकारी के मुताबिक  तेज आंधी और बारिश से छज्जा सहित दीवार गिर गया. जिससे अरविंद ठाकुर घायल हो गये. आनन-फानन में परिजनों ने उन्हें बेगूसराय सदर अस्पताल में भरती कराया,जहां घायल का  इलाज चल रहा है.
 
Advertisement

Comments