36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

स्वर्ण व्यवसायी से 25 लाख रंगदारी मांगने वाला अपराधी गिरफ्तार

बेगूसराय : नगर थाने की पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने स्वर्ण व्यवसायी से मोबाइल के माध्यम से पच्चीस लाख की रंगदारी की मांग करने वाले आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपित की पहचान मो शरीफ उर्फ छोटू के रूप में की गयी. मालूम हो कि 11 फरवरी की शाम […]

बेगूसराय : नगर थाने की पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने स्वर्ण व्यवसायी से मोबाइल के माध्यम से पच्चीस लाख की रंगदारी की मांग करने वाले आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपित की पहचान मो शरीफ उर्फ छोटू के रूप में की गयी.

मालूम हो कि 11 फरवरी की शाम मो शरीफ उर्फ छोटू एक स्वर्ण व्यवसायी से 25 लाख रुपये रंगदारी की मांग की थी और नहीं देने के एवज में जान से मारने की धमकी दी थी.

फिर लगातार अपराधी छोटू के द्वारा मुंगेरीगंज निवासी स्वर्ण व्यवसायी मनीष चंद्र से भी 14 फरवरी को 25 लाख रुपये रंगदारी की मांग की गयी थी. उक्त दोनों ही मामले में पुलिस को अपराधी की तलाश थी.

लगातार इसको लेकर पुलिस की टीम के द्वारा छापेमारी की जा रही थी. नगर थाने के एसआइ रंजन कुमार ठाकुर ने बताया कि रंगदारी मांगने वाले युवक को मोबाइल सर्विलांस से खोजबीन शुरू की गयी.

जिसके बाद बुधवार की रात सूचना मिली कि मो शरीफ उर्फ छोटू सिंघौल थाना क्षेत्र के बगवाड़ा में मौजूद है. रंजन ठाकुर ने बताया कि त्वरित कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार किया गया. उन्होंने बताया कि छापेमारी दल में सिपाही मिथिलेश कुमार समेत अन्य पुलिस बल मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें