25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लोडेड पिस्तौल व कारतूस के साथ तीन गिरफ्तार

नावकोठी : थाना क्षेत्र के पहसारा से एक लोडेड पिस्तौल के साथ तीन बदमाशों को नावकोठी पुलिस ने बीती रात गिरफ्तार कर जेल भेज दिया . इस संबंध में थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि सूचना मिली कि पहसारा महादेव स्थान के निकट तीन बदमाश पिस्तौल से फायरिंग करते हुए लोगों को धमकी दे रहे […]

नावकोठी : थाना क्षेत्र के पहसारा से एक लोडेड पिस्तौल के साथ तीन बदमाशों को नावकोठी पुलिस ने बीती रात गिरफ्तार कर जेल भेज दिया . इस संबंध में थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि सूचना मिली कि पहसारा महादेव स्थान के निकट तीन बदमाश पिस्तौल से फायरिंग करते हुए लोगों को धमकी दे रहे हैं.

सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंचने पर पुलिस को देखकर सभी बदमाश भागने लगे, जिन्हें खदेड़ कर पकड़ लिया गया. गिरफ्तार होने वाले में पहसारा के अंकित कुमार, धीरज कुमार और रूपेश कुमार हैं. तलाशी लेने पर अंकित कुमार के कमर से लोडेड पिस्तौल तथा एक कारतूस बरामद किया गया.
अन्य के पास से मोबाइल बरामद किया गया. थानाध्यक्ष ने बताया कि मोबाइल पर बराबर सूचना मिल रही थी कि पहसारा में कुछ युवा फायरिंग कर लोगों को धमकी देता है. इस गिरफ्तारी में थानाध्यक्ष के अतिरिक्त एएसआइ महेश प्रसाद सिंह तथा गृहरक्षक वाहिनी शामिल थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें