36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सरस्वती पूजा को लेकर शांति समिति की हुई बैठक

बलिया : थाना परिसर में बुधवार को थानाध्यक्ष राजेश कुमार राय की अध्यक्षता में थाना परिसर में शांति समिति की बैठक आयोजित की गयी. बैठक में एसडीओ डॉ उत्तम कुमार एवं एएसपी सह बलिया डीएसपी अंजनी कुमार के द्वारा थाना क्षेत्र के विभिन्न गांवों में होने वाले सरस्वती पूजा को शांतिपूर्ण ढंग से मनाने को […]

बलिया : थाना परिसर में बुधवार को थानाध्यक्ष राजेश कुमार राय की अध्यक्षता में थाना परिसर में शांति समिति की बैठक आयोजित की गयी. बैठक में एसडीओ डॉ उत्तम कुमार एवं एएसपी सह बलिया डीएसपी अंजनी कुमार के द्वारा थाना क्षेत्र के विभिन्न गांवों में होने वाले सरस्वती पूजा को शांतिपूर्ण ढंग से मनाने को कहा गया.

इस संबंध में एएसपी ने बताया कि थाना क्षेत्र के विभिन्न गांवों में 18 जगहों पर सरस्वती पूजा का आयोजन होता है. जिसमें सादीपुर एवं शिवनगर सहित कई गांवों में मेला के साथ नाटक मंचन एवं रंगारंग कार्यक्रम का भी आयोजन किया जाता है. उन्होंने कहा कि सभी पूजा कमेटी को ध्वनि विस्तारक यंत्र संचालित करने के लिए अनुमति लेना अनिवार्य होगा.
साथ ही बिसर्जन के दौरान डीजे बजाने पर पूर्ण प्रतिबंध रहेगा. बैठक में बीडीओ विकास कुमार, थानाध्यक्ष राजेश कुमार राय, पूर्व विधायक समसू जोहा, कांग्रेस नगर अध्यक्ष हारून रशीद, प्रखंड अध्यक्ष राम सुमरन सिंह, मो शाहनवाज, पैक्स अध्यक्ष मृत्युंजय कुमार, वार्ड पार्षद नीरज कुमार सिंह, मुखिया प्रतिनिधि राजकुमार गुप्ता उर्फ राजा आदि मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें