27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

विश्वजीत कुमार अध्यक्ष हरिशंकर बने सचिव

बेगूसराय : बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ की वार्षिक आमसभा की बैठक पूर्व खिलाड़ी रंजीत कुमार की अध्यक्षता में सांगठनिक चुनाव सत्र 2019-2022 के लिए ज्योति स्पोर्टिंग क्लब, पपरौर के सभागार में निर्वाचन पदाधिकारी अधिवक्ता ऋषिकेश पाठक के द्वारा संपन्न करवाया गया. चुनाव लोढ़ा कमेटी के अनुशंसा के आलोक में पांच पदों अध्यक्ष, उपाध्यक्ष,सचिव,संयुक्त सचिव एवं […]

बेगूसराय : बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ की वार्षिक आमसभा की बैठक पूर्व खिलाड़ी रंजीत कुमार की अध्यक्षता में सांगठनिक चुनाव सत्र 2019-2022 के लिए ज्योति स्पोर्टिंग क्लब, पपरौर के सभागार में निर्वाचन पदाधिकारी अधिवक्ता ऋषिकेश पाठक के द्वारा संपन्न करवाया गया. चुनाव लोढ़ा कमेटी के अनुशंसा के आलोक में पांच पदों अध्यक्ष, उपाध्यक्ष,सचिव,संयुक्त सचिव एवं कोषाध्यक्ष के पद के लिए किया गया.

बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ के आज हुए निर्वाचन में सर्वसम्मति से पूर्व खिलाड़ी विश्वजीत कुमार को संघ का अध्यक्ष, कल्याण केंद्र एकेडमी के विनोद कुमार चौधरी को उपाध्यक्ष,ज्योति स्पोर्टिंग क्लब पपरौर के हरिशंकर राय को सचिव, रसलपुर क्लब के बंटी कुमार को संयुक्त सचिव एवं महना नूरपुर क्रिकेट क्लब के मो आजाद को कोषाध्यक्ष चुना गया.
वहीं तीन पदों पर सदस्यों का मनोनयन किया गया. जिसमें वीरपुर क्लब के चंदन कुमार चुन्नू को क्लब प्रतिनिधि, वाइएससीसी क्लब बीपी स्कूल के नीरज कुमार को खिलाड़ी प्रतिनिधि (पुरुष) एवं यूसीसी के उलाव के मयूरिता झा को खिलाड़ी प्रतिनिधि (महिला) के रूप में मनोनीत किया गया.
नव निर्वाचित पदाधिकारियों को प्रमाणपत्र देते हुए निर्वाचन पदाधिकारी ऋषिकेश पाठक ने कहा कि आज बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ के पदाधिकारियों का चुनाव शांतिपूर्ण रूपेण संपन्न कराया गया. जिसमें पांच पदों के लिए मात्र एक-एक उम्मीदवार का ही नामांकन प्राप्त हुआ.
जिसे जांचोपरांत सही पाया गया. संघ के नियमानुसार उपरोक्त पांचों पदाधिकारियों का निर्वाचन सर्वसम्मति से किया गया.निर्वाचन के पश्चात सभी नव निर्वाचित पदाधिकारियों को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलायी. इससे पूर्व हरिशंकर राय ने संघ द्वारा किये गये वित्तीय वर्ष 2018-19 के लेखा जोखा प्रस्तुत किया गया. जिसे बैठक में मौजूद सदस्यों ने अपनी सर्वसम्मति से पास कर दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें