34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शिक्षकों ने किया संघर्ष का आह्वान

बेगूसराय : मंगलवार को बीएसटीए का स्थापना दिवस सह जिला स्तरीय कन्वेंशन बीएसएस कॉलेजिएट प्लस टू विद्यालय में आयोजित किया गया. उद्घाटन मुख्य अतिथि बिहार माध्यमिक शिक्षक संघ के संयुक्त सचिव डॉ सुरेश प्रसाद राय, जिलाध्यक्ष उमानंद चौधरी, राज्य कार्य समिति सुबोध कुमार, सचिव रंजीत कुमार ने संयुक्त रूप से किया. कार्यक्रम में जिला माध्यमिक […]

बेगूसराय : मंगलवार को बीएसटीए का स्थापना दिवस सह जिला स्तरीय कन्वेंशन बीएसएस कॉलेजिएट प्लस टू विद्यालय में आयोजित किया गया. उद्घाटन मुख्य अतिथि बिहार माध्यमिक शिक्षक संघ के संयुक्त सचिव डॉ सुरेश प्रसाद राय, जिलाध्यक्ष उमानंद चौधरी, राज्य कार्य समिति सुबोध कुमार, सचिव रंजीत कुमार ने संयुक्त रूप से किया.

कार्यक्रम में जिला माध्यमिक शिक्षक संघ के अध्यक्ष उमानंद चौधरी ने कहा कि अनुशासन हमारी पूंजी है. इस पूंजी के बल पर ही हम अपने लक्ष्य की प्राप्ति कर सकते हैं. मुख्य अतिथि डॉ सुरेश प्रसाद राय ने कहा कि हम सबो का यह सौभाग्य है की हम उस सेवा संगठन के सिपाही हैं.जिसने 95 वसंत को देखा है. वर्तमान में अपने गौरवशाली अतीत को बचाने एवं भविष्य को संवारने की हमारी जिम्मेदारी है.
उन्होंने कहा कि फरवरी में प्रस्तावित बजट सत्र में निर्णायक और मुक्कमल संघर्ष किया जायेगा. वित्तरहित शिक्षक व कर्मियों को लंबित अनुदान दिलाना तथा अनुमोदन के बदले वेतनमान की मांग भी उन्होंने सरकार से की. इस मौके पर जिला माध्यमिक शिक्षक संघ के पूर्व संयुक्त सचिव राजेंद्र नारायण सिंह ने संघ की एकता,अखंडता व गरिमा की रक्षा के लिए अपनी प्रतिबद्धता को दुहराया.
मौके पर उन्होंने संघ के पदाधिकारियों से कहा कि अपने अधीनस्थ इकाई के पदाधिकारियों के साथ संवाद स्थापित कर प्रत्येक प्रखंड व अनुमंडलों में ऐसे सम्मेलनों का आयोजन करें. मौके पर प्रखंड सचिव बलिया, नावकोठी, मटिहानी अनुमंडल सचिव तेघड़ा, बेगूसराय एवं बलिया ने अपनी बातों को रखते हुए निर्णायक आंदोलन की आवश्यकता बतायी.
मौके पर उपाध्यक्ष भगीरथ प्रसाद राय, पूर्व जिला सचिव गणेश प्रसाद सिंह, अरुणहरि,अर्चना, पंकज, प्रभात कुमार शर्मा, अरविंद कुमार,राजेंद्र नारायण सिंह, गणेश प्रसाद सिंह, सुबोध कुमार आदि मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें