32.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने से रिटायर्ड बैंक मैनेजर की हुई मौत

बेगूसराय : नगर थाना क्षेत्र के हरहर महादेव चौक पर अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने से एक स्कूटी सवार वृद्ध की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. वृद्ध व्यक्ति की पहचान रिटायर्ड बैंक मैनेजर 75 वर्षीय जनार्दन प्रसाद सिंह के रूप में की गयी. जनार्दन सिंह नया टोला वाजितपुर के निवासी हैं. वर्तमान में […]

बेगूसराय : नगर थाना क्षेत्र के हरहर महादेव चौक पर अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने से एक स्कूटी सवार वृद्ध की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. वृद्ध व्यक्ति की पहचान रिटायर्ड बैंक मैनेजर 75 वर्षीय जनार्दन प्रसाद सिंह के रूप में की गयी.

जनार्दन सिंह नया टोला वाजितपुर के निवासी हैं. वर्तमान में नगर थाना क्षेत्र के विश्वनाथ नगर में रहते थे. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार स्कूटी सवार वृद्ध एनएच-31 हरहर महादेव चौक की तरफ जा रहे थे.जबकि जीरोमाइल की तरफ से आ रही अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आ गये.
हर -हर महादेव चौक पर अतिक्रमण के कारण जा रहीं लोगों की जानें : शहर के एनएच 31 हर हर महादेव चौक मौत का अखाड़ा बनता जा रहा है. अभी तक दर्जनों लोगों की यहां हादसे में मौत हो चुकी है. इसके बाद भी जिला प्रशासन के द्वारा यहां ठोस पहल नहीं की जा रही है.
बताया जाता है कि हर हर महादेव चौक के समीप अतिक्रमण की समस्या बरकरार है. इस रोड में फ्लैंक काफी नीचे है. इसी जगह पर रिक्शा स्टैंड भी है. कई बार सामाजिक संगठनों के द्वारा इस दिश में जिला प्रशासन का ध्यान आकृष्ट कराया जा चुका है लेकिन अभी तक इस दिशा में गंभीर प्रयास नहीं किये जा सके हैं. नतीजा है कि आये दिन इस तरह की घटनाएं होती रहती है.
आक्रोशित लोगों ने एक घंटा तक एनएच 31 को जाम कर िकया पद्रर्शन
स्कूटी सवार वृद्ध की मौत से स्थानीय लोगों ने एनएच-31 को जाम कर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया. लोगों ने कहा कि हरहर महादेव चौक से लेकर ज्ञान भारती स्कूल तक सड़कें काफी जर्जर है.
इस वजह से आये दिन इन सड़कों पर बाइक एवं स्कूटी सवार की मौत ट्रक की चपेट में आने से हो जाती है. पिछले सप्ताह भी इसी जगह पर एक युवक की मौत ट्रक की चपेट में आकर हो गयी थी. इन्ही सब बातों को लेकर स्थानीय लोगों ने सड़क जाम कर प्रदर्शन किया.
आक्रोशित लोगों ने ट्रक को किया आग के हवाले
घटना से आक्रोशित स्थानीय लोगों ने ट्रक के शीशे को फोड़ कर क्षतिग्रस्त कर दिया. और ट्रक को आग के हवाले कर दिया. मामले की जानकारी मिलते ही नगर थाने की पुलिस दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंची.
आक्रोशित लोगों को काफी समझाने-बुझाने के बाद सड़क जाम को समाप्त करवाया गया. शव को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया. रिश्तेदारों ने बताया कि मृतक के दो पुत्र हैं. एक पुत्र हैदराबाद में पोस्टेड हैं जबकि दूसरा पुत्र स्पेन में पोस्टेड है.
खोदावंदपुर में कार की चपेट में आने से महिला जख्मी
खोदावंदपुर. गुरुवार को बेगूसराय-रोसड़ा मुख्य पथ एसएच 55 पर बरियारपुर पश्चिमी महावीर चौक के समीप कार की चपेट में आने से महिला जख्मी हो गयी. जख्मी महिला की पहचान बरियारपुर पश्चिमी पंचायत के नंदीवन टोला निवासी मुन्ना महतो के 25 वर्षीय पत्नी मंजू देवी के रूप में की गयी.
जख्मी महिला को स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खोदावंदपुर में भर्ती कराय,जहां उक्त महिला का इलाज चल रहा है. मिली जानकारी के अनुसार जख्मी महिला गेहूं पिसाने के लिए महावीर चौक स्थित आटा चक्की पर गयी हुई थी.वापस लौटने के क्रम में सड़क पार करने के दौरान कार की चपेट में आने से वह जख्मी हो गयी. स्थानीय लोगों ने कारचालक को गाड़ी सहित पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें