28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

31 तक पूरा करें हर घर नल जल योजना का काम

बीहट : बरौनी प्रखंड स्थित नीरज भवन सभागार में सोमवार को मुख्यमंत्री हर घर नल जल योजना की समीक्षा हेतु बैठक आयोजित हुई.बैठक की अध्यक्षता सहायक समाहर्ता सह बरौनी बीडीओ निखिल धनराज निप्पनीकर ने किया. उन्होंने अमरपुर पंचायत में शुभम इंटरप्राइजेज एजेंसी को निर्देशित करते हुए कहा कि जिन वार्डों में एजेंसी द्वारा राशि लेने […]

बीहट : बरौनी प्रखंड स्थित नीरज भवन सभागार में सोमवार को मुख्यमंत्री हर घर नल जल योजना की समीक्षा हेतु बैठक आयोजित हुई.बैठक की अध्यक्षता सहायक समाहर्ता सह बरौनी बीडीओ निखिल धनराज निप्पनीकर ने किया.

उन्होंने अमरपुर पंचायत में शुभम इंटरप्राइजेज एजेंसी को निर्देशित करते हुए कहा कि जिन वार्डों में एजेंसी द्वारा राशि लेने के बावजूद कार्य नहीं हो रहा है तो राशि को दो दिनों के अंदर वापस करें.वही हाजीपुर पंचायत में भी शुभम इंटरप्राइजेज द्वारा वार्ड पांच एवं तीन में कार्य कराया गया है.वहां काम कर रहे मिस्त्री के द्वारा बताया गया कि दो लाख पचपन हजार रुपए मजदूरी के रूप में बांकी है.
इस पर वार्ड सदस्य एवं एजेंसी कुमुद रंजन को निर्देशित किया गया कि 11 दिसंबर को कार्यालय में आकर मजदूरी का भुगतान करें.साथ ही सभी पंचायत सचिव,मुखिया एवं वार्ड क्रियान्वयन एवं प्रकोष्ठ समिति को निर्देश दिया गया कि 31 दिसंबर तक हर घर नल जल योजना का कार्य समाप्त करें नहीं तो कानूनी कार्रवाई की जायेगी.
बीडीओ ने सभी जनप्रतिनिधियों को बताया कि आयुष्मान भारत मिशन अंतर्गत सभी पंचायतों में विशेष शिविर लगाकर जिसको हरा कार्ड मिला है उनका गोल्डेन कार्ड बनाया जायेगा.इसके लिए व्यापक रूप से प्रचार प्रसार किया जाये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें