28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

भाजपा नेता के घर से लाखों के सामान की चोरी

बेगूसराय : नगर थाना क्षेत्र के श्रीकृष्ण नगर मोहल्ले में चोरों ने बुधवार की रात भाजपा नेता सह गंगा ग्लोबल स्कूल के निदेशक सर्वेश कुमार के घर में चोरी की घटना को अंजाम दिया है. शातिर चोर गिरोह ने घर की आलमारी तोड़ कर करीब 60 लाख रुपये मूल्य के जेवरात एवं एक लाख रुपये […]

बेगूसराय : नगर थाना क्षेत्र के श्रीकृष्ण नगर मोहल्ले में चोरों ने बुधवार की रात भाजपा नेता सह गंगा ग्लोबल स्कूल के निदेशक सर्वेश कुमार के घर में चोरी की घटना को अंजाम दिया है. शातिर चोर गिरोह ने घर की आलमारी तोड़ कर करीब 60 लाख रुपये मूल्य के जेवरात एवं एक लाख रुपये नकद गायब कर दिया.

चोरी की घटना के दौरान घर के सदस्य सोये हुए थे.भाजपा नेता के घर चोरी होने की सूचना मिलते ही नगर थानाध्यक्ष अमरेंद्र कुमार झा दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. भाजपा नेता ने पुलिस को सारी बातों से अवगत कराया.
भाजपा नेता ने पुलिस को बताया कि घर की देखभाल करने के लिए गार्ड भी रखा गया है.जब गार्ड से पूछताछ की गयी तो उसने बताया कि रात के दो बजे के बाद वह खुद भी सो गया था. सुबह जब उठा तो सब के रूम का दरवाजा बाहर से बंद था. भाजपा नेता ने पुलिस को बताया कि घर में एक पालतू जानवर कुत्ता भी है लेकिन उसने भी एक बार भौंकने की कोशिश नहीं की.
उन्होंने पुलिस के समक्ष आशंका व्यक्त करते हुए कहा कि लगता है चोर के द्वारा बेहोशी का स्प्रे सबके रूम में खिड़की से कर दिया गया.जिस वजह से किसी प्रकार की कोई आहट सुनायी नहीं दी. इस बाबत भाजपा नेता सर्वेश कुमार ने चोरी का आकलन करके नगर थाना में आवेदन दिया है. पुलिस ने बताया की मामला दर्ज करके जांच -पड़ताल की जा रही है.
चोर गिरोह ने सीसीटीवी कैमरे को भी कर दिया क्षतिग्रस्त : बताया जाता है कि चोर घर के अंदर प्रवेश करने के बाद सबसे पहले घर के अंदर सीसीटीवी कैमरे को क्षतिग्रस्त कर दिया ताकि चोरी की घटना का साक्ष्य नहीं मिल सके.
भाजपा नेता के घर भीषण चोरी की घटना के बाद विधान पार्षद रजनीश कुमार, भाजपा जिलाध्यक्ष संजय सिंह समेत कई भाजपा प्रतिनिधि समेत विभिन्न संगठनों के प्रतिनिधि पहुंच कर घटना की जानकारी प्राप्त की. विधान पार्षद ने श्रीकृष्ण नगर में बढ़ रही आपराधिक घटनाओं पर चिंता जाहिर की.
पिछले कुछ समय से अपराधियों की नजर इस मोहल्ले पर पड़ गयी है. कुछ दिन पूर्व नाला रोड में रामदीरी निवासी वेदानंद सिंह की पत्नी सुबह में टहल रही थी जहां अपराधियों ने उनके गले से चेन खींचकर फरार हो गये थे.
इस तरह की घटना के बाद श्रीकृष्ण नगर विकास समिति के सदस्यों के द्वारा जिले के प्रभारी मंत्री विजय कुमार सिन्हा एवं एसपी अवकाश कुमार को ज्ञापन दिया था. इसके बाद भी यहां रहने वाले लोगों में शांति व सुरक्षा का माहौल कायम नहीं हो सका है.
चोरी की घटना में इन दिनों हो रही है बेतहाशा वृद्धि
इन दिनों शहर में चोरी की घटना में काफी इजाफा हो गया है.जिससे लोगों की न सिर्फ नींद हराम हुई है वरन शहर के विभिन्न वार्डों में रहने वाले लोग दहशत में हैं. सबसे ताज्जूब की बात यह है कि लगातार चोरी की घटनाएं हो रही है लेकिन एक भी महत्वपूर्ण घटनाओं का पुलिस के द्वारा खुलासा नहीं किया जा सका है
बेगूसराय : एक सितंबर से नये व्हीकल एक्ट लागू होने के बाद बगैर हेलमेट पहने दो पहिया वाहन चालकों का चालान बड़ा तेजी से काटा जा रहा था.जब दो पहिया वाहन चालकों को हेलमेट की उपयोगिता नजर आयी तो सुधार भी बहुत जल्द देखने को मिल गया. गुरुवार को नगर थाना के सामने डीटीओ श्रीप्रकाश ने बगैर हेलमेट पहने 10 वाहन चालकों का चालान काटा.
इन 10 वाहन चालकों से 10 हजार रुपये जुर्माने के रूप में वसूल की गयी. डीटीओ श्रीप्रकाश ने बताया कि लोग अब जागरूक हो रहे हैं. पूर्व के दिनों में एक घंटे के हेलमेट जांच अभियान के दौरान 70 से 80 गाड़ियों से जुर्माने की राशि वसूल की जाती थी. अब लोग सजग हो रहे हैं और हेलमेट धारण करके चल रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें