Advertisement

begusarai

  • Sep 11 2019 6:34AM
Advertisement

48 घंटे बाद चाक गंगा घाट से मिले दोनों छात्रों के शव

 मटिहानी : थाना क्षेत्र के चाक निवासी डब्ल्यू सिंह के 18 वर्षीय पुत्र अमित कुमार एवं चाक गांव निवासी जयजयराम पंडित के17 वर्षीय पुत्र प्रिंस कुमार का  शव 48 घंटे के बाद चाक गंगा घाट से मिली. लाश मिलते ही मृतक के परिजनों में कोहराम मच गयी. दोनों किशोर अपने साथियों के साथ रविवार को गंगा स्नान करने चाक गंगा घाट आया था. स्नान करने के क्रम में दोनों किशोर अधिक पानी में चले गये थे जिससे डूबने से उनकी मौत हो गयी. 

 
लाश मिलते ही मटिहानी  अंचलाधिकारी उपेंद्र कुमार, मटिहानी थाना एसआइ अजय कुमार, एएसआइ गोरेलाल सिंह,पंचायत के जनप्रतिनिधि एवं ग्रामीण पहुंचे. मटिहानी अंचलाधिकारी उपेंद्र कुमार ने बताया कि घटना के दिन ही सिमरिया से गोताखोरों को बुलवाकर गंगा घाट में खोजबीन की गयी. लेकिन लाश नहीं मिलने पर सोमवार को खगडि़या जिला से एसडीआरएफ टीम को मंगाकर चाक गंगा घाट में लाश की खोजबीन की. 
 
मंगलवार की सुबह दोनों लाश गंगा किनारे से मिली. दोनों लाश को मटिहानी पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया. अंचलाधिकारी उपेंद्र कुमार ने बताया कि दोनों मृतक के परिजनों को अनुग्रह अनुदान राशि के लिए अनुशंसा की गयी है. दोनों मृतक छात्रों के परिजनों को आपदा के तहत चार-चार लाख की राशि दी जायेगी.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement