Advertisement

begusarai

  • Sep 11 2019 6:33AM
Advertisement

मोबाइल छीनने के बाद ट्रेन से यात्री को फेंका नीचे

 बेगूसराय : बेगूसराय जीआरपी थाना क्षेत्र इन दिनों नशाखुरानी एवं छिनतई ग्रुप के सदस्यों का सेफ जोन बन चुका है.  मंगलवार की अहले सुबह भी आनंद बिहार से जोगबनी के बीच चलने वाली 12488 सीमांचल ट्रेन से एक यात्री का मोबाइल छीनने के बाद छिनतई ग्रुप के सदस्य ने उसे चलती ट्रेन से नीचे फेंक दिया. इस वजह से यात्री गंभीर रूप से घायल हो गया.

 
बेगूसराय, तिलरथ एवं लखमिनिया स्टेशन पर यात्रियों से हो रही छीनने की घटना :घटना जीआरपी थाना क्षेत्र के बेगूसराय रेलवे स्टेशन से पूरब लोहिया नगर गुमटी के पास की है. 
 
घायल को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जिसकी पहचान खगड़िया जिले के संसारपुर निवासी जयराम पासवान के पुत्र गगन कुमार के रूप में की गयी. सदर अस्पताल में इलाज करा रहा घायल होश में आने के बाद बताया कि सीमांचल एक्सप्रेस से वह खगडि़या आने के लिए दिल्ली में चढ़ा था.
 
मंगलवार की सुबह 3 बजकर तीन मिनट पर रुकी सीमांचल एक्सप्रेस:सीमांचल एक्सप्रेस ट्रेन का बेगूसराय रेलवे स्टेशन पर देर रात दो बजे के करीब टाइम है लेकिन एक घंटे लेट रहने के कारण ट्रेन मंगलवार की अहले सुबह तीन बजकर तीन मिनट पर स्टेशन पर रुकी. 
घायल ने बताया कि जब ट्रेन तीन बजकर सात मिनट पर स्टेशन से खुली तो लोहिया नगर गुमटी के पास एक उचक्का मेरा मोबाइल हाथ से छीनकर ट्रेन के दरवाजा की तरफ भागने लगा.घायल ने बताया कि जब उचक्का के पीछे-पीछे मैं दौड़ा तो उसने चलती ट्रेन से मुझे नीचे फेंक दिया. घायल अवस्था में ही वह प्लेटफार्म पर पहुंच गया.जहां लोगों की नजर पड़ते ही उसे सदर अस्पताल इलाज के लिए भेज दिया गया.
 
29 अगस्त को भी इस तरह की हुई थी घटना :मालूम हो कि इन दिनों बेगूसराय रेलवे स्टेशन सहित जीआरपी थाना क्षेत्र के तिलरथ, दनौली, फुलबड़िया एवं लखमिनिया रेलवे स्टेशन पर छिनतई एवं आपराधिक घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है. 
 
राजेंद्र नगर से कामख्या के बीच चलने वाली 13248 कैपिटल एक्सप्रेस ट्रेन से 29 अगस्त की सुबह उचक्कों ने एक यात्री की मोबाइल छीन कर उसे चलती ट्रेन से नीचे फेंक दिया था.जिससे यात्री की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी थी.बेगूसराय जीआरपी की लापरवाही के कारण यात्रियों को लूट, छिनतई एवं नशाखुरानी गिरोह का शिकार होना पड़ रहा है.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement