27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

छापेमारी में 50 बोतल शराब के साथ दो धंधेबाज गिरफ्तार

खोदावंदपुर : खोदावंदपुर पुलिस ने गुरुवार की बीती रात फफौत पंचायत के चकयद्दू मालपुर दुर्गास्थान के समीप से बाइक पर सवार दो धंधेबाजों को पचास बोतल विदेशी शराब के साथ गिरफ्तार किया है. इसकी जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष दिनेश कुमार ने बताया कि एस ड्राइव में छापेमारी करने के लिए फफौत गांव जा रहे थे. […]

खोदावंदपुर : खोदावंदपुर पुलिस ने गुरुवार की बीती रात फफौत पंचायत के चकयद्दू मालपुर दुर्गास्थान के समीप से बाइक पर सवार दो धंधेबाजों को पचास बोतल विदेशी शराब के साथ गिरफ्तार किया है. इसकी जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष दिनेश कुमार ने बताया कि एस ड्राइव में छापेमारी करने के लिए फफौत गांव जा रहे थे.

तभी चकयद्दू दुर्गास्थान के समीप तीन बाइकों सवार पांच युवक बाइक पर बोरा में कुछ सामान लेकर जा रहे थे.शक के आधार पर उन्हें रोका.तब तक एक बाइक पर सवार दो युवक बाइक सहित तथा एक युवक बाइक छोड़कर फरार हो गये . जबकि बाइक पर बोरा में कुछ सामान लिए दो धंधेबाजों को दबोच लिया गया.
जांच के क्रम में उक्त बोरा के अंदर कार्टन में रखे रॉयल स्टैग कंपनी के 180 एमएल की 48 बोतल तथा दूसरे बाइक की डिक्की से 180 एमएल की दो बोतल विदेशी शराब बरामद की गयी . गिरफ्तार धंधेबाज समस्तीपुर जिला के विभूतिपुर थाना अंतर्गत नरहन नोनफर निवासी हीरा साह का पुत्र श्रवण कुमार तथा दिलीप साह का पुत्र राजू कुमार है.
जबकि बाइक छोड़कर भागने वाला युवक खोदावंदपुर थाना क्षेत्र के चकयद्दू मालपुर गांव निवासी रामानंद दास का पुत्र संतोष कुमार है. पुलिस ने गिरफ्तार युवक के पास से दो मोबाइल भी जब्त की है. पुलिस ने उत्पाद अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार दोनों धंधेबाजों को न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया है.थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना में संलिप्त अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें