36.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

दूसरे दिन भी डॉक्टरों की हड़ताल जारी

बेगूसराय : ऑन ड्यूटी डॉक्टर पर गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज होने के बाद गुरुवार से शुरू हुई अनिश्चितकालीन हड़ताल दूसरे दिन भी जारी रही. डॉक्टरों ने अपने सरकारी चिकित्सीय कार्य से खुद को अलग रखा. शुक्रवार को ग्रामीण क्षेत्रों से इलाज के लिए पहुंचे सैकड़ों मरीजों एवं उनके परिजनों को निराश होकर लौटना […]

बेगूसराय : ऑन ड्यूटी डॉक्टर पर गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज होने के बाद गुरुवार से शुरू हुई अनिश्चितकालीन हड़ताल दूसरे दिन भी जारी रही. डॉक्टरों ने अपने सरकारी चिकित्सीय कार्य से खुद को अलग रखा. शुक्रवार को ग्रामीण क्षेत्रों से इलाज के लिए पहुंचे सैकड़ों मरीजों एवं उनके परिजनों को निराश होकर लौटना पड़ गया.

ओपीडी विभाग के साथ ही डॉक्टरों ने इमरजेंसी में आने वाले मरीज का इलाज करना उचित नहीं समझा. जब इमरजेंसी मरीज के परिजनों ने हो- हल्ला शुरू किया तो मजबूरन डॉक्टरों ने इलाज किया.
घंटों मरीज इलाज शुरू होने के इंतजार में सदर अस्पताल में टकटकी लगाये बैठे रहे. खासकर साहेबपुरकमाल, डंडारी, तेतरी, सनहा, बलिया, बरौनी, बछवाड़ा,भगवानपुर जैसे दूर क्षेत्रों से आने वाले मरीजों को परेशानी हुई. डॉक्टरों का कहना है कि जब तक हम पर किया गया एफआइआर वापस नहीं लिया जायेगा,तब तक हमलोग हड़ताल पर डटे रहेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें