31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शॉर्ट सर्किट से इलेक्ट्रॉनिक दुकान में लगी आग

छौड़ाही : ओपी थाना क्षेत्र के सांवत पंचायत अंतर्गत छौड़ाही बाजार स्थित उच्च विद्यालय के सामने राजेश इलेक्ट्रॉनिक दुकान में गुरुवार को देर शाम शॉर्ट सर्किट से लगी आग से हजारों रुपये मूल्य की सामान के साथ मकान को भी नुकसान होने की सूचना है. घटना के बाबत पीडि़त दुकानदार अमारी पंचायत के बरदाहा गांव […]

छौड़ाही : ओपी थाना क्षेत्र के सांवत पंचायत अंतर्गत छौड़ाही बाजार स्थित उच्च विद्यालय के सामने राजेश इलेक्ट्रॉनिक दुकान में गुरुवार को देर शाम शॉर्ट सर्किट से लगी आग से हजारों रुपये मूल्य की सामान के साथ मकान को भी नुकसान होने की सूचना है.

घटना के बाबत पीडि़त दुकानदार अमारी पंचायत के बरदाहा गांव निवासी राजेश कुमार के मुताबिक छौड़ाही बाजार में दिन भर के व्यापार के बाद रोजमर्रा की तरह की दुकान बंद कर अपने घर वापस लौट गये थे. इसी बीच तकरीबन नौ बजे के बाद अचानक दुकान से तेज आवाज के साथ आग और तेज धुआं निकलने लगा .
जिससे आसपास में अफरा-तफरी का माहौल हो गया. देखते ही देखते लोग घटनास्थल पर जुट गये और बिजली विभाग को सूचना देकर बिजली ब्रेक डाउन कराया गया.आग और धुआं के कारण मकान और छत भी दरक गया. इस घटना में हजारों रुपये मूल्य के बिजली बोर्ड तार बाँल के साथ इलेक्ट्रॉनिक उपकरण के नष्ट होने का अनुमान है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें