29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ठनके की चपेट में आने से बच्चे की मौत, दो घायल

बेगूसराय/बीहट . चकिया ओपी क्षेत्र अंतर्गत मल्हीपुर बिंद टोली गांव में वर्षा के दौरान आसमानी आफत ठनका के गिरने से घर के बाहर खेल रहे एक बच्चे की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी, जबकि दो बच्चे घायल हो गये. घायलों को इलाज के लिए बीहट स्थित निजी नर्सिंग होम में डॉ एमके झा के […]

बेगूसराय/बीहट . चकिया ओपी क्षेत्र अंतर्गत मल्हीपुर बिंद टोली गांव में वर्षा के दौरान आसमानी आफत ठनका के गिरने से घर के बाहर खेल रहे एक बच्चे की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी, जबकि दो बच्चे घायल हो गये.

घायलों को इलाज के लिए बीहट स्थित निजी नर्सिंग होम में डॉ एमके झा के यहां भर्ती कराया गया. मृत बच्चे की पहचान मल्हीपुर बिंद टोली निवासी गंगा निषाद के 12 वर्षीय पुत्र ऊना कुमार के रूप में की गयी.
जबकि मल्हीपुर बिंद टोली निवासी अमृत निषाद का 10 वर्षीय पुत्र रुपेश कुमार उर्फ गोलू एवं हरिहर निषाद का 12 वर्षीय पुत्र आलोक कुमार इलाजरत है. प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना के बाद स्थानीय ग्रामीण रोशन कुमार, पुलिंदर निषाद, शंभु कुमार सहित अन्य लोग घायल की स्थिति को देखते हुए तुरंत इलाज के लिए अस्पताल नहीं लाते तो मामला बिगड़ सकता था.
वहीं डॉ एमके झा ने बताया कि घायल फिलहाल खतरे से बाहर हैं. घटना के संबंध में बताया गया कि ठनका गिरने के पूर्व कुछ और लोग पीपल वृक्ष के पास खड़े थे लेकिन ऐन वक्त से ठीक पहले वहां से निकल गये नहीं तो बड़ा हादसा होने से इन्कार नहीं किया जा सकता है.
इधर बच्चे की मौत के बाद उनके परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. चकिया ओपी प्रभारी राकेश कुमार गुप्ता ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय भेज दिया गया है. पीड़ित परिवार को प्राकृतिक आपदा के तहत मिलनेवाला मुआवजा का लाभ दिया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें