20.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बेगूसराय : हथियारों के साथ तस्कर और खरीदार गिरफ्तार

बेगूसराय : एसटीएफ की मदद से बेगूसराय पुलिस ने जीरोमाइल से हथियारों के जखीरे के साथ एक अंतरजिला हथियार तस्कर लखीसराय जिले के मेदनी चौक थाने के हुसैनी अबगिल निवासी दीपक कुमार उर्फ गोरेलाल को गिरफ्तार किया है. सदर एसडीपीओ राजन सिन्हा ने रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि गिरफ्तार तस्कर से पूछताछ में […]

बेगूसराय : एसटीएफ की मदद से बेगूसराय पुलिस ने जीरोमाइल से हथियारों के जखीरे के साथ एक अंतरजिला हथियार तस्कर लखीसराय जिले के मेदनी चौक थाने के हुसैनी अबगिल निवासी दीपक कुमार उर्फ गोरेलाल को गिरफ्तार किया है.
सदर एसडीपीओ राजन सिन्हा ने रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि गिरफ्तार तस्कर से पूछताछ में कई सनसनीखेज राजों का खुलासे हुए हैं. मुंगेर से निर्मित हथियारों को सूबे के विभिन्न जिलों में मोस्ट वांटेड और नक्सलियों के बीच सप्लाइ करता था. उसकी निशानदेही पर हथियार क्रेता समस्तीपुर जिले के पूजा थाने के जगदीशपुर निवासी मयूरेश कुमार उर्फ लक्की राय को भी गिरफ्तार कर लिया गया. पकड़े गये तस्कर के पास से सेमी ऑटोमेटिक पिस्टल, मैगजिन, मोबाइल व कार बरामद हुए हैं.
तस्कर दीपक उर्फ गोरेलाल के विरुद्ध लखीसराय के विभिन्न थानों में पांच आपराधिक मामले दर्ज हैं, जबकि खरीदार मयूरेश कुमार उर्फ लक्की राय के आपराधिक रिकॉर्ड को खंगाला जा रहा है. एसडीपीओ ने बताया कि शनिवार की देर शाम एसपी अवकाश कुमार को गुप्त सूचना मिली थी कि एक अंतरजिला हथियार तस्कर बड़ी संख्या में हथियार लेकर बेगूसराय होते हुए मुंगेर से समस्तीपुर जिले में डिलिवरी के लिए जा रहा है.
इसी सूचना के आलोक में उनके नेतृत्व में स्पेशल टीम का गठन किया गया. इसमें एसटीएफ, बछवाड़ा थानाध्यक्ष परशुराम सिंह, एफसीआइ ओपी अध्यक्ष राजीव रंजन, जीरोमाइल ओपी प्रभारी समरेंद्र कुमार को शामिल किया गया. पुलिस की टीम ने एसटीएफ की मदद से बीहट स्थित एनएच 31 रेलवे क्रॉसिंग के पास से हथियारों के जखीरे के साथ रंगेहाथ तस्कर को दबोच लिया. एसडीपीओ ने बताया कि हथियार तस्कर से पूछताछ में गैंग का सुराग हाथ लगा है. संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें