Advertisement

begusarai

  • May 1 2019 6:07AM
Advertisement

करेंट से घायल मजदूर की मौत, विरोध में लोगों ने जाम की सड़क

 बेगूसराय : करेंट लगने से घायल मजदूर की इलाज के दौरान मौत हो गयी. इस घटना के बाद आक्रोशित परिजनों व ग्रामीणों ने शव को एनएच-31 पर रखकर घंटों सड़क जाम कर मुआवजे की मांग को लेकर प्रदर्शन किया. ज्ञात हो कि 14 अप्रैल को लोहिया नगर टावर के समीप प्रवीण सिंह के छत का सरिया बांधने के क्रम में सरिया 11 हजार वोल्ट की तार से छू गया.

 
 जिससे लाखो रामटोला निवासी सोचित राय के 25 वर्षीय पुत्र चंदन कुमार करेंट की चपेट में आ गया. घटना के बाद लोगों ने उसे इलाज के लिए अस्पताल लाया. जहां सोमवार की रात इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी.
 
 शव के आने के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने मिडिल स्कूल के समीप शव को एनएच 31 पर रखकर जाम कर दिया. जाम के कारण सड़क के दोनों तरफ दर्जनों वाहनों की लंबी कतारें लग गयी. वहीं यात्रियों के बीच अफरातफरी मची रही. ग्रामीणों ने बताया कि उक्त युवक को मजदूरी करने के लिए पचपन टोला निवासी ललित सिंह ले गया था. घटना  के बाद मकान मालिक ने खर्चा देने की बात कही थी.
 
 लेकिन बाद में मुकर गया. जिससे ग्रामीणों ने आक्रोशित होकर सड़क जाम कर दी. घटना  के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया. उसकी पत्नी का रो-रो के बुरा हाल हो गया है.  इधर जाम की सूचना पाकर लाखो ओपी अध्यक्ष अमर कुमार,सअनि सुनील कुमार सशस्त्र बल के साथ जाम स्थल पर पहुंचे और लोगों को समझा बुझा कर जाम हटवाया.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement