39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पोल पर काम कर रहा मजदूर करेंट से झुलसा

बखरी : ग्यारह हजार विद्युत प्रवाहित तार की चपेट में आने से गुरुवार को एक मजदूर झुलस कर पोल से नीचे गिर गया. घटना कामास्थान स्थित विद्युत विभाग के कार्यालय के ठीक सामने की है. घटना में मजदूर की हालत काफी नाजुक बतायी गयी है. घटना के बाद पोल पर तड़तड़ाहट की आवाज होने के […]

बखरी : ग्यारह हजार विद्युत प्रवाहित तार की चपेट में आने से गुरुवार को एक मजदूर झुलस कर पोल से नीचे गिर गया. घटना कामास्थान स्थित विद्युत विभाग के कार्यालय के ठीक सामने की है. घटना में मजदूर की हालत काफी नाजुक बतायी गयी है. घटना के बाद पोल पर तड़तड़ाहट की आवाज होने के बाद आसपास के लोगों में अफरातफरी का माहौल बन गया.

कुछ सेकेंड बाद वह मजदूर पोल से नीचे गिर गया. आनन-फानन में उसे बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर किया गया है. बताया जाता है कि उक्त मजदूर बिजली विभाग में काम कर रही एक निजी कंपनी में काम करता था. हालांकि परदेशी होने तथा कंपनी के लोगों द्वारा आनन-फानन में मजदूर को यहां से ले जाने के कारण उसका नाम पता मालूम नहीं हो सका है.बताया जाता है कि घटना के समय मजदूर पोल पर चढ़कर काम कर रहा था.
उसी समय लाइन चालू कर दिया गया. जिससे पोल पर स्पार्किंग हुई और वह करेंट की चपेट में आ गया. आज की इस घटना ने विद्युत विभाग की कार्यशैली पर फिर से सवाल खड़े कर दिये हैं. जो लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है. मालूम हो कि इसके पूर्व भी काम के दौरान लाइन चालू कर दिये जाने की आधा दर्जन से अधिक घटनाएं हो चुकी हैं. जिसमें एक वर्ष के अंदर कम से कम तीन मजदूरों को अपनी जान गंवानी पड़ी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें