27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

विभिन्न विभागों में कर्मियों के 24 लाख पद हैं रिक्त

बेगूसराय : आज देश में सिर्फ केंद्र सरकार के विभिन्न विभागों में ही 24 लाख कर्मियों के पद रिक्त पड़े हैं. उन पदों पर लगभग साढ़े चार सालों में बहाली क्यों नहीं की गयी. उक्त बातें आइसा नेता व जेएनयू छात्र संघ अध्यक्ष एन साईं बालाजी ने आइसा कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता में कहीं.उन्होंने […]

बेगूसराय : आज देश में सिर्फ केंद्र सरकार के विभिन्न विभागों में ही 24 लाख कर्मियों के पद रिक्त पड़े हैं. उन पदों पर लगभग साढ़े चार सालों में बहाली क्यों नहीं की गयी. उक्त बातें आइसा नेता व जेएनयू छात्र संघ अध्यक्ष एन साईं बालाजी ने आइसा कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता में कहीं.उन्होंने कहा कि वे जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष चंद्रशेखर की शहादत दिवस पर सीवान पहुंच कर उन्हें श्रद्धांजलि दी.

फिर आरा से होकर वाम गठबंधन उम्मीदवार व पूर्व जेएनयू छात्र संघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार के पक्ष में बेगूसराय के छात्र-युवाओं से अपील करने पहुंचे हैं. आइसा बिहार राज्य सह सचिव वतन कुमार ने कन्हैया कुमार के रोड शो के दौरान लोहियानगर में संघी संगठनों द्वारा चुनाव प्रचार से रोकने की कोशिश करने, सड़क मार्ग को अवरुद्ध कर हंगामा करने की घटना को लोकतंत्र की हत्या बताया.
इस अवसर पर आइसा जिला सचिव अभिषेक आनंद, जिलाध्यक्ष अजय कुमार,आइसा उपाध्यक्ष राजा पटेल,अंकित कुमार, अविनाश कुमार व टाइगर खान ने भी बातें रखी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें