34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दो ट्रकों की टक्कर में पशु की मौत, एक घायल

बछवाड़ा : थाना क्षेत्र के रानी दो पंचायत अंतर्गत बेगमसराय एनएच 28 पर उग्र ग्रामीणों की भीड़ उस समय अनियंत्रित हो गयी जब अनियंत्रित होकर एक ट्रक दूसरे ट्रक से टकराते हुए दो गायों पर जा गिरी, जिसमें एक गाय की मौत हो गयी वहीं दूसरी गाय गंभीर रूप से घायल हो गयी. गाय की […]

बछवाड़ा : थाना क्षेत्र के रानी दो पंचायत अंतर्गत बेगमसराय एनएच 28 पर उग्र ग्रामीणों की भीड़ उस समय अनियंत्रित हो गयी जब अनियंत्रित होकर एक ट्रक दूसरे ट्रक से टकराते हुए दो गायों पर जा गिरी, जिसमें एक गाय की मौत हो गयी वहीं दूसरी गाय गंभीर रूप से घायल हो गयी.

गाय की मौत के बाद स्थानीय लोग आक्रोशित हो गये और टोल प्लाजा के खिलाफ नारेबाजी करते हुए सड़क जाम कर दी. स्थानीय लोगों के अनुसार टोल प्लाजा के कारण टोल प्लाजा से बेगमसराय तक सड़क पर एक तरफ से लंबी जाम लगी हुई थी.
इसी दौरान गिट्टी लदी एक ट्रक गलत दिशा में तेजी से टोल प्लाजा की तरफ जा रही थी. इसी बीच जाम के बीच से एक ट्रक भी सड़क पर निकल आयी. ट्रक के अचानक निकलने के कारण दोनों ट्रकों के बीच टक्कर हो गयी. जिसमें गिट्टी लदी ट्रक सड़क किनारे गड्ढे में जा पलटी. ट्रक के गड्ढे में पलटने की वजह से वहां बंधी दो गायें उसके नीचे दब गयी.
जिससे बेगमसराय निवासी श्रवण कुमार यादव की गाय की मौत हो गयी और अजय यादव की गाय बुरी तरह से घायल हो गयी. घटना के बाद स्थानीय लोग उग्र हो गये और सड़क जाम कर दिया. दुर्घटना के बाद स्थानीय लोग उचित मुआवजे की मांग को लेकर अधिकारियों को घटनास्थल पर बुलाने की मांग पर अड़े हुए थे. दुर्घटना के करीब दो घंटे बाद बछवाड़ा थाने के एसआइ अरविंद कुमार सिंह दल बल के साथ मौके पर पहुंच ग्रामीणों को समझा कर जाम खत्म करवाया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें