28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बेगूसराय : हाइवा ने दो भाइयों को रौंदा, एक की मौत, विरोध में वाहन जलाया

बेगूसराय के गढ़पुरा थाना क्षेत्र में दुर्घटना बेगूसराय : गढ़पुरा थाना क्षेत्र के गढ़पुरा-हसनपुर मुख्य पथ पर बुधवार की सुबह ट्रक की चपेट में आने से ट्यूशन पढ़ कर घर लौट रहे स्कूली छात्र की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. जानकारी के अनुसार धर्मपुर निवासी देवेंद्र यादव का 14 वर्षीय पुत्र सचिन कुमार एवं […]

बेगूसराय के गढ़पुरा थाना क्षेत्र में दुर्घटना
बेगूसराय : गढ़पुरा थाना क्षेत्र के गढ़पुरा-हसनपुर मुख्य पथ पर बुधवार की सुबह ट्रक की चपेट में आने से ट्यूशन पढ़ कर घर लौट रहे स्कूली छात्र की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. जानकारी के अनुसार धर्मपुर निवासी देवेंद्र यादव का 14 वर्षीय पुत्र सचिन कुमार एवं आठ वर्षीय पुत्र मुस्कान कुमार गढ़पुरा थाना चौक स्थित कोचिंग सेंटर से ट्यूशन पढ़कर साइकिल पर सवार होकर दोनों भाई घर के लिए निकला.
इसी दौरान गढ़पुरा चौक की ओर से आ रही अनियंत्रित हाइवा ने साइकिल सवार को धक्का मार दिया. इसमें घटनास्थल पर ही साइकिल सवार सचिन की जान चली गयी. वहीं भाई मुस्कान कुमार ठोकर लगने से सड़क के साइड में लुढ़क गया, जिससे उसकी जान बच गयी.
दुर्घटना के बाद स्थानीय ग्रामीणों की भीड़ घटनास्थल पर जमा हो गयी. सचिन की मौत से उनमें हाइवा के प्रति काफी गुस्सा था. इसके बाद आक्रोशित लोगों ने छात्र की मौत के बाद हाइवा को आग के हवाले कर दिया और मुख्य पथ को जाम कर दी.
गुस्साये लोगों ने जाम की मुख्य सड़क : सड़क दुर्घटना में सचिन की मौत के बाद गुस्साये लोगों ने गढ़पुरा चौक एवं घटनास्थल के पश्चिमी छोर एयरटेल टावर के समीप सड़क जाम कर यातायात को अवरुद्ध कर दिया, जिससे लोगों को अपने अपने गंतव्य स्थान की ओर जाने में काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ा. वहीं, भीड़ के हमले में ड्राइवर घायल हो गया है. हाइवा के खलासी को भीड़ से बचा कर पुलिस थाने ले गयी. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें