32.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

दुर्घटना में एक की मौत, दूसरा जख्मी

बछवाड़ा : सावन माह की अंतिम सोमवारी की पूर्व संध्या पर गंगा जल लेने जा रहे एक नवयुवक कांवरिया की मौत सड़क दुर्घटना में हो गयी और एक घायल हो गया. थाना क्षेत्र के रसीदपुर सुल्तानावाहा के समीप एनएच 28 पर रविवार की देर रात समस्तीपुर जिले के मुफस्सिल थाना अंर्तगत भुईधारा गांव निवासी पवन […]

बछवाड़ा : सावन माह की अंतिम सोमवारी की पूर्व संध्या पर गंगा जल लेने जा रहे एक नवयुवक कांवरिया की मौत सड़क दुर्घटना में हो गयी और एक घायल हो गया. थाना क्षेत्र के रसीदपुर सुल्तानावाहा के समीप एनएच 28 पर रविवार की देर रात समस्तीपुर जिले के मुफस्सिल थाना अंर्तगत भुईधारा गांव निवासी पवन शर्मा के 18 वर्षीय पुत्र धीरज कुमार की मौत बस की चपेट में आने से हो गयी. वहीं मृतक का 26 वर्षीय चचेरा भाई सुधीर कुमार बुरी तरह से घायल हो गया. घायल को स्थानीय लोग एवं पुलिस की मदद से इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया. मृतक का शव बछवाड़ा थाने की पुलिस ने अपने कब्जे में कर लिया.

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार कांवरियों से भरी बस दलसिंहसराय की तरफ से देवघर जा रही थी. वहीं बाइक सवार समस्तीपुर से गंगा स्नान कर जल लेने के लिए अपने चचेरे भाई के साथ बाइक से झमटिया धाम गंगा घाट आ रहा था. रसीदपुर के समीप बाइक सवार ने बस को ओवरटेक किया और अचानक से आगे में कांवरिये के आ जाने से ब्रेक लगा कर बस के आगे गिर गया. बसचालक जब तक कुछ समझ पाता और ब्रेक लगा सकता तब तक बस का पिछला टायर युवक के सर पर चढ़ गया. वहीं बाइक सवार अन्य व्यक्ति बुरी तरह से जख्मी हो गया. बस की चपेट में आने से एक कांवरिया की मौके पर ही मौत हो गयी.

जबकि दूसरा बुरी तरह से घायल हो गया. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची बछवाड़ा थाने की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में कर लिया एवं जख्मी कांवरिया को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया. वहीं पुलिस ने दोनों वाहनों को अपने कब्जे में कर लिया. घटना के बाद बस का चालक समेत अन्य कांवरिये बस को मौके पर छोड़कर फरार हो गये.

रोड हादसे में पुत्र की मौत, पिता जख्मी : बेगूसराय. नगर थाना क्षेत्र के कपसिया चौक के पास एनएन-31 पर रविवार की देर शाम ट्रक की चपेट में आने से पुत्र की मौत हो गयी. जबकि पिता गंभीर रूप से घायल हो गया. इसकी पुष्टि करते हुए नगर थाने के एसएचओ त्रिलोकीनाथ मिश्रा ने बताया कि तेघड़ा के फुलवडि़या निवासी मो इरशाद अपने पुत्र मो अरमान (10) को बाइक पर बैठा कर बेगूसराय से आने घर जा रहे थे. कपसिया चौक पर ट्रक को ओवरटेक कर तेजी से निकलने की कोशिश के क्रम में ट्रक की चपेट में आ गये. इससे घटनास्थल पर ही मो अरमान की मौत हो गयी. जबकि बाइक चला रहे उनके पिता मो इरशाद गंभीर रूप से जख्मी हो गये.
स्थानीय लोगों की मदद से घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. शव को पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है. हादसे के बाद ट्रक फरार हो गया. क्षतिग्रस्त बाइक को जब्त कर लिया गया है. मामले की छानबीन की जा रही है. दूसरी ओर इस हादसे की खबर पाकर पीडि़त परिजनों में कोहराम मच गया है.
बिजली तार के चपेट में आने से युवक की मौत :साहेबपुरकमाल. विष्णुपुर आहोक पंचायत के गोविंदपुर वार्ड संख्या दस निवासी 45 वर्षीय पुत्र उमेश सहनी की मौत हाईटेंशन तार की चपेट में आने से हो गयी. ग्रामीणों ने बताया कि मृतक पेशे से चापाकल मिस्त्री था. वह कंधे पर लोहे का पाइप लेकर जा रहा था तभी रास्ते में काफी झुका हाईटेंशन तार में पाइप सट गया, जिससे उसकी मौत हो गयी. ग्रामीणों ने बताया कि उनलोगों ने कई बार इसकी जानकारी संबंधित विभाग के अधिकारी से थी लेकिन तार को ऊंचा नहीं करने की वजह से इंसान की जान चली गयी. इस घटना को लेकर लोगों में बिजली विभाग के प्रति जहां आक्रोश देखा गया. वहीं मौत को लेकर इलाके में मातमी सन्नाटा पसर गया.
आपसी विवाद में दो बच्चे जख्मी :बछवाड़ा.
थाना क्षेत्र के रानी दो पंचायत के शिबुटोल में बच्चों के झगडे में मारपीट के मामले में दो बच्चे बुरी तरह से घायल हो गये. मामले में शिबुटोल निवासी योगेंद्र यादव ने बछवाड़ा थाने में आवेदन देकर शिकायत की है. उन्होंने आवेदन में कहा है कि मेरा 14 वर्षीय पुत्र अमन कुमार व 13 वर्षीय पुत्री पूजा कुमारी गांव में ही एक कोचिंग में पढ़ने जाते हैं. कोचिंग में ही शिवसागर यादव का पुत्र कुंदन कुमार ने साइकिल को लेकर मेरे पुत्र से झगड़ा कर लिया और काफी गाली-गलौज कर अपने घर वापस चला गया.
कुछ देर के बाद गांव के ही स्व अमनी यादव का पुत्र अमरेश कुमार और रूपेश कुमार, रामजतन यादव के पुत्र राजीव कुमार और राजेश कुमार, शिवसागर यादव के पुत्र चंदन कुमार कोचिंग पर पहुंचे और मेरे पुत्र और पुत्री को बुरी तरह से मारने लगे. उन्हें बचाने के लिए जो भी बच्चे आगे आये उन्हें भी गाली गलौज कर भगा दिया. आवेदन ने मामले की जांच कर दोषी व्यक्ति पर कार्रवाई की मांंग की. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें