39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मृतक की पहचान शंकरपुर बखड्डा गांव निवासी रामप्रीत कुंवर के रूप में की गयी

बेगूसराय : नगर थाना क्षेत्र के पोखड़िया में कैप्टन डॉक्टर अरविंद रोड में शुक्रवार को दिन-दहाड़े अज्ञात अपराधियों ने मोटरसाइकिल सवार एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक की पहचान मटिहानी थाना के शंकरपुर बखड्डा गांव निवासी रामप्रीत कुंवर (50) के रूप में की गयी. बताया जा रहा है कि रामप्रीत कुंवर शहर […]

बेगूसराय : नगर थाना क्षेत्र के पोखड़िया में कैप्टन डॉक्टर अरविंद रोड में शुक्रवार को दिन-दहाड़े अज्ञात अपराधियों ने मोटरसाइकिल सवार एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक की पहचान मटिहानी थाना के शंकरपुर बखड्डा गांव निवासी रामप्रीत कुंवर (50) के रूप में की गयी. बताया जा रहा है कि रामप्रीत कुंवर शहर के विष्णुपुर मोहल्ला में किराये के कमरे में रहता था. शुक्रवार की सुबह करीब दस बजे विष्णुपुर स्थित डेरा से अपनी बाइक से बाजार के लिए निकला था.

तभी पोखड़िया मोहल्ले में बाइक सवार अपराधियों ने पीछे से तीन गोली मारकर उनकी हत्या कर दी. इसकी सूचना मिलते ही पुलिस-प्रशासन में हड़कंप मच गया. नगर थाने की पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया.

घटना के बाद लोगों में खौफ
बताया गया है कि एक मोटरसाइकिल बाइक पर तीन की संख्या में अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है. अंधाधुंध गोलियों की आवाज सुन कर जब तक लोग अपने-अपने कमरे से बाहर निकलते, तब तक अपराधी फरार हो चुके थे. घटना के बाद मोहल्लेवासियों के चेहरे पर खौफ दिख रहा है.
मृतक का रहा है आपराधिक इतिहास
इस संबंध में मृतक के परिजन फिलहाल कुछ भी बोलने से परहेज रहे हैं. मृतक का अापराधिक इतिहास रहा है. हत्या समेत कई मामलों का आरोपित रहा है. फिलहाल पुलिस हर बिंदु पर जांच शुरू कर दी है. जांच के बाद ही मामले का खुलासा हो पायेगा. घटना से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल बना हुआ है.
मधुरापुर में नदी में डूबने से किशोर की मौत
39 लाख राशि गबन के मामले में मुखिया गयी जेल

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें