25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पुलिस व अपराधियों में मुठभेड़, 3 धराये

मटिहानी (बेगूसराय) : शनिवार की रात एसटीएफ की मदद से लखीसराय व बेगूसराय पुलिस ने अपराधियों के खिलाफ सर्च ऑपरेशन शुरू किया. इस दौरान पुलिस व अपराधियों के बीच मुठभेड़ हो गयी. मुठभेड़ में छह अपराधियों के घायल होने की जहां सूचना है, वहीं लखीसराय पुलिस ने यूपी के मुख्तार अंसारी गैंग के एक सदस्य […]

मटिहानी (बेगूसराय) : शनिवार की रात एसटीएफ की मदद से लखीसराय व बेगूसराय पुलिस ने अपराधियों के खिलाफ सर्च ऑपरेशन शुरू किया. इस दौरान पुलिस व अपराधियों के बीच मुठभेड़ हो गयी. मुठभेड़ में छह अपराधियों के घायल होने की जहां सूचना है, वहीं लखीसराय पुलिस ने यूपी के मुख्तार अंसारी गैंग के एक सदस्य को, तो बेगूसराय पुलिस ने गोलू गिरोह दो सदस्यों को गिरफ्तार किया.

गिरफ्तार अपराधियों के पास से एके 47 सहित भारी मात्रा में बड़े हथियार बरामद किये गये हैं. सर्च ऑपरेशन रविवार को भी जारी रहा. एसपी आदित्य कुमार ने बताया कि ऑटोमैटिक राइफल सहित भारी मात्रा में हथियार बरामद हुए हैं. बेगूसराय में दो तथा लखीसराय में एक अपराधी के गिरफ्तार किये जाने की पुष्टि की गयी है. कुख्यात अपराधियों के जमावड़े की सूचना पर एसटीएफ व जिला पुलिस शनिवार की रात में छापेमारी के लिए पहुंची, तो अपराधियों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी. दोनों ओर से रुक-रुक कर घंटों फायरिंग होती रही.

मुठभेड़ के दौरान कुख्यात कुंदन सिंह गिरफ्तार

पुलिस ने डॉग स्क्वायड के साथ अभियान जारी रखते हुए दो अपराधियों को भी गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अपराधियों में मटिहानी निवासी कुंदन सिंह शामिल हैं. बरामद हथियारों में एक राइफल, एक कारबाइन, एके 47 की दो लोडेड मैगजीन, देसी कट्टा समेत अन्य हथियार शामिल हैं.

यूपी के मुख्तार गैंग के गुर्गे हुए थे इकट्ठा

सूत्रों की मानें तो लखीसराय जिले के बड़हिया की मुठभेड़ में घायल अपराधी उत्तरप्रदेश के कुख्यात गैंग मुख्तार अंसारी गैंग और गोलू गैंग के सदस्य हैं, जो किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए दियारा क्षेत्र में इकट्ठा हुए थे.

बताया जा रहा है कि जैतपुर दियारे से भाग रहे अपराधी बेगूसराय के रामदीरी दियारे में गोलू गैंग से मिलकर शरण लेना चाह रहे थे, लेकिन यहां भी उसका सामना पुलिस से हो गया. छापेमारी के दौरान पुलिस को देखते ही अपराधियों ने फायरिंग शुरू कर दी. इसके बाद पुलिस की ओर से भी ताबड़तोड़ फायरिंग की गयी जिसमें कुछ अपराधियों को गोली भी लगी है.

एएसपी के नेतृत्व में सर्च अभियान जारी

मुठभेड़ के बाद घायल अपराधियों के दियारा इलाके में ही छिपे होने की आशंका पर एएसपी अभियान अमृतेश कुमार के नेतृत्व में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. जिले की पुलिस संदिग्ध ठिकानों पर छापेमारी कर रही है.

क्या कहते हैं अधिकारी

सफलता हाथ लगी है. अभी सर्च ऑपरेशन चल ही रहा है. पुलिस की टीम लगी हुई है. कार्रवाई पूरी होने के बाद ही मामले की पूरी जानकारी दे सकते हैं.

आदित्य कुमार, एसपी, बेगूसराय.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें