29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मम्मी अभी छोड़ दो, पापा गहरी नींद में सो रहे हैं…

घटना . रसलपुर मुखिया सीताराम महतो के दो पुत्रों की हुई हत्या आक्रोशित ग्रामीण व परिजनों ने जाम की सड़क पुलिस ने तीन लोगों को किया गिरफ्तार बेगूसराय : रसलपुर मुखिया सीताराम महतो के दो पुत्रों जितेंद्र व रामलाल की हत्या से रसलपुर दहल उठा. मंगलवार की अहले सुबह लोगों की नींद खुलते ही यह […]

घटना . रसलपुर मुखिया सीताराम महतो के दो पुत्रों की हुई हत्या

आक्रोशित ग्रामीण व परिजनों ने जाम की सड़क
पुलिस ने तीन लोगों को किया गिरफ्तार
बेगूसराय : रसलपुर मुखिया सीताराम महतो के दो पुत्रों जितेंद्र व रामलाल की हत्या से रसलपुर दहल उठा. मंगलवार की अहले सुबह लोगों की नींद खुलते ही यह खबर लोगों को मिली. इस घटना से हर कोई स्तब्ध है. मृतक जितेंद्र के सात वर्षीय पुत्री शिवानी व तीन वर्षीय पुत्र देवराज अपने पिता के शव को निहार रहे थे. लेकिन उसे क्या पता कि उनके पिता अब इस दुनिया में नहीं रहे. मां को रोते देख उनकी पुत्री शिवानी ने कहा कि अभी छोड़ दो मम्मी, पापा गहरी नींद में सो रहे हैं. यह शब्द सुनते ही वहां मौजूद लोगों की आंखें भर आयीं. वहीं एक साथ दो बेटों के खोने के गम में मां-बाप बेसुध हो गये.
घटना के बाद गांव में पसरा मातमी सन्नाटा :एक साथ दो सगे भाइयों की अर्थियां निकली, तो पूरा गांव रो पड़ा. स्थानीय सरपंच चंदन शर्मा ने बताया कि दोनों भाई काफी मिलनसार थे. अचानक हत्या की खबर ने सबको झकझोर कर रख दिया है. कुछ समझ में नहीं आ रहा है कि आखिर यह सब कैसे हो गया. आसपास के लोग गम में डूबे हैं. घरों में चूल्हे तक नहीं जले. बूढ़े हो या युवा हर चेहरे पर मातमी सन्नाटा नजर आ रही थी.
निकले थे बकाया मांगने, घर पहुंचा शव: इस संबंध में मृतक के परिजनों ने बताया कि शाम में किसी ने जितेंद्र को फोन कर बकाया रुपये लेने के लिए बुलाया. देर शाम होने के कारण जितेंद्र का छोटा भाई रामलाल भी साथ चला गया. लेकिन बकाया रुपये के बजाय दोनों का शव उनके घर पहुंचा तो कोहराम मच गया.
भगवानपुर से खोदाबंदपुर तक दौड़ती रही पुलिस : अपराधियों ने जितेंद्र महतो की हत्या कर शव भगवानपुर के चिल्हाय स्थित सड़क के किनारे फेंक दिया. जबकि रामलाल महतो की हत्या कर शव को खोदावंदपुर थाना क्षेत्र के दौलतपुर के उत्सव बिहार होटल के नजदीक फेंक दिया. इस घटना की सूचना मिलते ही परिजनों ने ग्रामीणों के सहयोग से जितेंद्र एवं रामलाल की लाश को भगवानपुर लाया.
शव को ठिकाना लगाते दो धराये, पूछताछ जारी:इस बाबत तेघड़ा एसडीपीओ ने बताया कि खोदाबंदपुर क्षेत्र में रामलाल के शव को ठिकाना लगाते दो बदमाशों को खोदाबंदपुर थानेदार रीता कुमारी ने धर-दबोचा . एक अपाची बाइक भी बरामद की है. पकड़े गये बदमशों की पहचान भगवानपुर थाना क्षेत्र के भगवानपुर गांव निवासी झुना चौधरी का पुत्र रत्नेश कुमार उर्फ रोशन एवं चकिया ओपी क्षेत्र के सिमरिया गांव निवासी स्व रामानंद सिंह का पुत्र संजीत कुमार के रूप में की गयी है.
दोनों से गहन पूछताछ की जा रही है. इस वारदात का रहस्य अब भी बरकरार है. वर्ष 2016 में चकिया क्षेत्र में दादा-पोते की हत्या भी चर्चा में रही. बीते वर्ष साहेबपुरकमाल सनहा हॉल्ट के पास एक ही परिवार के चार सदस्यों की सिर काट कर हत्या कर रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया गया था. इस कांड के आरोपित भी पुलिस पकड़ से बाहर है.
शवों को देखते ही फूटा ग्रामीणों का गुस्सा
दोनों भाइयों के शव को देखते ही ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा. परिजन सहित ग्रामीणों ने शवों को लेकर भगवानपुर-समसा पथ जाम कर दिया. आक्रोशित ग्रामीणों सहित परिजनों ने कई बार हंगामा किया. तेघड़ा डीएसपी बीके सिंह ,एसडीओ निशांत कुमार, बीडीओ अजय कुमार, सीओ अशोक कुमार वहां पहुंचे और आक्रोशित लोगों को समझाया पर कोई मानने को तैयार नहीं था. लोगों की मांग थी कि घटना में शामिल अपराधियों की शीघ्र गिरफ्तारी करें.
करीब छह घंटा जाम के बाद डीएसपी ने लोगों को आश्वासन दिया कि इस घटना से जुड़े तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. इसमें शामिल सभी अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा. मौके पर विधायक रामदेव राय एवं स्थानीय जनप्रतिनिधियों के प्रयास के बाद लाश को उठा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया, तब जाकर सड़क जाम समाप्त हुआ.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें