26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पहले पति से मिल दूसरे पति की हत्या

घटना . युवक का नदी में शव िमलने के बाद पुिलस कर रही है छानबीन बलिया के सोनदीपी दियारा में गंगा किनारे तैरता मिला शव बेगूसराय/बलिया : बलिया थाना क्षेत्र के सोनदीपी दियारा में सोमवार को गंगा किनारे पानी में तैरता एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गयी. युवक की पहचान लाखो ओपी […]

घटना . युवक का नदी में शव िमलने के बाद पुिलस कर रही है छानबीन

बलिया के सोनदीपी दियारा में गंगा किनारे तैरता मिला शव
बेगूसराय/बलिया : बलिया थाना क्षेत्र के सोनदीपी दियारा में सोमवार को गंगा किनारे पानी में तैरता एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गयी. युवक की पहचान लाखो ओपी क्षेत्र के जगदीशपुर तरबन्ना निवासी कारेलाल रजक का 22 वर्षीय पुत्र राहुल रजक के रूप में की गयी. सोमवार की सुबह ग्रामीणों की नजर गंगा किनारे पानी में तैरता शव पर पड़ी. ग्रामीणों की सूचना पर बलिया थानाध्यक्ष सुनील कुमार दल-बल के साथ वहां पहुंचे. शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय भेज दिया.
उक्त युवक का ससुराल थाना के सोनदीपी दियारा त्रिशुल रजक के घर में है. जहां वह विगत सात दिसंबर को पत्नी के कहने पर ससुर से रुपये लेने आया था. शव मिलने के साथ ही मृतक का ससुर, सास एवं ससुराल पक्ष के सभी लोग फरार बताये जा रहे हैं. वहीं मृतक की पत्नी कामिनी देवी रविवार सुबह से ही अपने ससुराल तरबन्ना से फरार है. सूचना पाकर मौके पर एसडीपीओ रंजन कुमार, जिप सदस्या गीता देवी, आनंदी महतो सहित अन्य ग्रामीण जमा हो गये.
परिजनों ने पत्नी, सास-ससुर सहित पहले पति पर लगाया हत्या का आरोप :मृतक के चाचा माधुरी रजक ने बताया कि उसका भतीजा मृतक राहुल रजक अपनी पत्नी कामिनी देवी के कहने पर सात दिसंबर को ससुर से 20 हजार रुपये लेने ससुराल आया था. साजिश के तहत राहुल की हत्या पत्नी सास-ससुर एवं पत्नी के पहले पति रॉकी रजक के द्वारा की गयी है. उन्होंने बताया कि इस घटना की जानकारी जब हम लोगों को रविवार को मिली तो हम लोग बलिया थाना आये. इसी बीच मृतक की पत्नी चुपके से घर से फरार हो गयी.
शव की खोज में रात भर खाक छानती रही पुलिस : मृतक के परिजन को जब रविवार को हत्या की सूचना मिली तो परिजनों ने बलिया थाना पहुंच कर थानाध्यक्ष को इसकी जानकारी दी. परिजनों की निशानदेही पर थानाध्यक्ष पुलिस बल के साथ सोनदीपी बहियार में शव की खोजबीन की. जहां एक मकई की खेत में फसल क्षति के साथ खून के धब्बे भी मिले. शव नहीं मिलने पर पुलिस वापस थाना लौट गयी.
प्रेम प्रसंग में हत्या होने के लग रहे कयास
लाखों ओपी क्षेत्र के जगदीशपुर तरबन्ना निवासी राहुल रजक की हत्या प्रेम प्रसंग में होने के कयास लगाये जा रहे हैं. बताया जाता है कि मृतक की पत्नी कामिनी देवी का विवाह पूर्व में तरबन्ना निवासी रॉकी रजक के साथ हुई थी. जिससे दो पुत्री का जन्म हुआ. जिसके बाद आठ माह पूर्व राहुल ने कामिनी देव के साथ कोर्ट मैरिज किया था. गांव में दोनों पतियों के घर आमने-सामने होने के कारण हाल के दिनों में कामिनी देवी की नजदीकियां पहले पति से बढ़ गयी . बताया जाता है कि कामनी देवी का विवाह उसके पिता त्रिशुल रजक ने जगदीशपुर तरबन्ना के ही जोगिंदर रजक के पुत्र रॉकी रजक के साथ हिंदू-रीति रिवाज के साथ करायी थी. जिससे दो पुत्री का जन्म हुआ.
क्या कहते हैं अधिकारी
युवक का शव मिलने के बाद पुलिस सभी बिंदुओं पर गहन जांच करने में जुट गयी है. हत्या का मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा लग रहा है. जिसमें परिजनों के द्वारा मृतक के पत्नी सास-ससुर तथा अन्य के खिलाफ आरोप लगाया गया है. दोषियों को शीघ्र गिरफ्तार किया जायेगा.
रंजन कुमार, एसडीपीओ, बलिया

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें